नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी दमयंती बेन के साथ शनिवार सुबह दिल्ली के पॉश इलाके सिविल लाइन्स में हुई पर्स झपटमारी ने राजनीतिक पारा भी बढ़ा दिया है। शनिवार को आम आदमी पार्टी (aam aadmi party) छोड़कर कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ज्वाइन करने के कुछ घंटे के भीतर ही अलका लांबा (Alka lamba) ने दिल्ली सरकार के साथ केंद्र सरकार पर भी हमला बोल दिया है।

उन्होंने पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन का पर्स लूटे जाने की घटना का जिक्र करते हुए ट्वीट में कटाक्ष किया है- 'CM के साथ LG और सारे मंत्री भी इसी VVIP इलाके में है, कुछ दिन पहले नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता की पत्नी का पर्स मारा था, आज PM मोदी की भतीजी का पर्स मार लिया, चलिये अब तो कम से कम BJP यकीन करगी की दिल्ली की महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं AAP और BJP के राज में...।'

यहां पर बता दें कि अलका लांबा ने शनिवार को अकबर रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय जाकर दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको की मौजूदगी में कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की। इसके कुछ देर बाद ही जैसे पीएम मोदी की भतीजी के साथ पर्स झपटमारी की खबर मीडिया की सुर्खियां बनीं तो तत्काली अलका लांबा ने ट्वीट के जरिये हमला बोल दिया।

गौरतलब है कि शनिवार सुबह सिविल लाइन्स इलाके में स्थित गुजराज समाज भवन के सामने पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन के साथ पर्स झपटमारी हो गई। यह घटना उस समय हुई जब वह अमृतसर (पंजाब) से अपने पति के साथ पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से लौटीं थीं। जैसे वे पति के साथ ऑटो उतरीं तो स्कूटर सवार बदमाशों ने उनका पर्स झपटा और फरार हो गए। दरअसल, गुजराज समाज भवन में उनके लिए कमरा बुक था और उन्हें शनिवार शाम को गुजरात लौटना था, क्योंकि पर्स में 56000 रुपये और अहम कागजात थे ऐसे में गुजरात जाना शनिवार को संभव नहीं होगा।

Delhi: PM Modi के भाई की बेटी से सरेआम छीना पर्स, LG आवास से चंद कदम दूर हुई वारदात

Odd-Even: महिलाओं को मिलेगी छूट, प्राइवेट सीएनजी कारों को AAP सरकार ने दिया झटका

Delhi Metro: 30 लाख यात्रियों के लिए खुशखबरी, ट्रेनों में बढ़ेंगे कोच; सफर होगा और आसान

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

 

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप