Move to Jagran APP

Delhi: आंधी से जल बोर्ड के कार्यालय और 2 घरों की गिरी दीवार, 3 लोग हुए घायल; तीनों को अस्पताल में कराया भर्ती

बृहस्पतिवार को शाम आई आंधी से यमुनापार में दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय व दो घरों की दीवार गिर गई। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। तीनों को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Abhi MalviyaFri, 31 Mar 2023 03:46 AM (IST)
Delhi: आंधी से जल बोर्ड के कार्यालय और 2 घरों की गिरी दीवार, 3 लोग हुए घायल; तीनों को अस्पताल में कराया भर्ती
बृहस्पतिवार को शाम आई आंधी से यमुनापार में दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय व दो घरों की दीवार गिर गई।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बृहस्पतिवार को शाम आई आंधी से यमुनापार में दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय व दो घरों की दीवार गिर गई। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। तीनों को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई।

सीलमपुर में दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय के बाहर साप्ताहिक बाजार लगा हुआ था। आंधी के साथ आई वर्षा से जल बोर्ड की दीवार अचानक से गिर गई। कार्यालय के सामने साप्ताहिक बाजार लगा रहे दो लोग उसके नीचे दब गए। आसपास के लोगों ने सुहैल व यूसुफ को निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया।

सुहैल के हाथ में 37 टांके आए हैं, जबकि यूसुफ के सिर प सीने में काफी चोटें आई हैं, वहीं नूर ए इलाही में एक निर्माणाधीन मकान की दीवार पड़ोसी के घर पर जा गिरी, इससे एक व्यक्ति घायल हो गया। विश्वास नगर की भीकम सिंह कालोनी भी निर्माणाधीन मकान की दीवार गिर गई। गनीमत रही किसी को चोट नहीं आई।