नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली परिवहन निगम (Delhi Transport Corporation)  की बस में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के चर्चित गीत 'तेरी आख्या का यो काजल...' पर डांस करके एक युवती पिछले दिनों चर्चा में आई थी। अब एक दूसरी युवती का दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में जबरस्त डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं, डीटीसी के बाद दिल्ली मेट्रो में युवती के जबरदस्त डांस का वीडियो वायरल हुआ तो दिल्ली मेट्रो रेल निगम (Delhi Metro Rail Corporation) ने प्रतिक्रिया भी अजब तरीके से दी है। 

मेट्रो की ओर से इस डांस के मद्देनजर आधिकारिक प्रतिक्रिया स्वरूप एक ट्वीट किया गया है। इसमें ऊपर लिखा है- 'क्या आप दिल्ली मेट्रो में टिक-टॉक विडियो बना सकते हैं? इसका जवाब देते हुए नीचे दलेर मेहंदी का GIF लगाया गया है, जिसमें वह अपने 'ना ना ना ना ना रे...' गाने पर डांस कर रहे हैं। लोगों को डीएमआरसी की यह प्रतिक्रिया हैरान करने वाली लग रही है। 

 यहां पर बता दें कि दिल्ली मेट्रो के अंदर फोटो खींचना या संगीत बजाना वर्जित है। ऐसा करने पर डीएमआरसी में तैनात सुरक्षा कर्मी कार्रवाई भी करते हैं, लेकिन अब युवती के डांस का वीडियो वायरल होने पर अधिकारियों का रुख हैरान कर रहा है। 

डीटीसी बस में डांस कर चर्चा में आई है एक युवती

बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की हरिनगर डिपो-2 की बस में एक गाने पर लड़की के नाचने की वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद डीटीसी प्रशासन ने बस चालक को निलंबित कर दिया है और परिचालक को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब देने के लिए कहा है।

डीटीसी के एक अधिकारी ने बताया कि उन्होंने वीडियो की जांच की और यह पाया कि बस के चालक और परिचालक ने अनुशासनहीनता की है। चूंकि बस का चालक निगम का स्थाई कर्मचारी है, इसलिए उसे निलंबित कर दिया गया है। वहीं परिचालक अस्थायी कर्मचारी है, उससे कारण बताने को कहा गया है, जबकि बस में तैनात मार्शल को तत्काल प्रभाव से नौकरी से हटा दिया गया है और उसके खिलाफ उचित कार्रवाई के लिए सिविल डिफेंस को लिखा गया है।

गौरतलब है कि हरिनगर डिपो-2 की एक बस के अंदर गत 12 जुलाई को सपना चौधरी के एक गाने पर एक लड़की ने डांस किया था। उसके साथ में बस में तैनात सिविल डिफेंस का एक कर्मी, डीटीसी का चालक और परिचालक भी खड़े हैं।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: JP Yadav