नई दिल्ली/नोएडा, जेएनएन। अपनी मर्जी से प्रेम विवाह कर चर्चा में आए उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के निवासी साक्षी और अजितेश को यूपी पुलिस सुरक्षा देने के लिए राजी हो गई है। इतना ही नहीं, भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार को सुरक्षा देने के लिए बरेली पुलिस नोएडा के लिए रवाना भी हो गई है। बताया जा रहा है कि सोमवार को किसी भी समय पहुंचकर साक्षी और अजितेश की सुरक्षा में तैनात हो जाएगी। यूपी पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, सुरक्षाकर्मियों में एक सब इंस्पेक्टर, एक कॉन्स्टेबल और एक महिला कॉन्स्टेबल शामिल है। बताया जा रहा है कि पुलिस टीम दोनों की नोएडा फिल्म सिटी सेक्टर 16 में तलाश करेगी, इसके बाद उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाएगा। इसके लिए स्थानीय नोएडा पुलिस का भी सहयोग लिया जाएगा। 

पुलिस को दिक्कत यह आ रही है कि  साक्षी और अजितेश दोनों ही फिलहाल मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर रही है, लेकिन न्यूज चैनलों पर खूब दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में पुलिस इन्हीं न्यूज चैनलों की मदद से अजितेश और साक्षी तक पहुंचेगी।

वहीं, बरेली से बरेली से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश की सुरक्षा की मांग को लेकर दायर याचिका पर इलाहाबाद हाई कोर्ट में सोमवार को सुनवाई होगी।  याचिका में साक्षी और अजितेश ने सुरक्षा की मांग के लिए यह दलील दी है कि उनकी शादी से साक्षी के पिता नाखुश हैं, क्योंकि साक्षी एक ब्राह्मण है, जबकि अजितेश जाति से दलित है और इसलिए साक्षी के पिता से उनकी जान को खतरा है। ऐसे में उन्हें समुचित सुरक्षा दी जाए।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों और महत्वपूर्ण स्टोरीज को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस