Move to Jagran APP

उन्नाव कांड : पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में कुलदीप सेंगर की तरफ से बहस पूरी

तीस हजारी अदालत के सत्र न्यायाधीश धर्मेश शर्मा ने उन्नाव पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में कुलदीप सेंगर व अन्य आरोपितों के खिलाफ आरोप तय किए थे।

By Prateek KumarEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 10:30 PM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 10:30 PM (IST)
उन्नाव कांड : पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में कुलदीप सेंगर की तरफ से बहस पूरी
उन्नाव कांड : पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में कुलदीप सेंगर की तरफ से बहस पूरी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। उन्नाव पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में आरोपित कुलदीप सेंगर की तरफ से बहस पूरी हो चुकी है। अब उसके भाई अतुल सेंगर की तरफ से बहस शुरू होगी। इस मामले में गवाहियां पूरी होने के बाद अंतिम बहस शुरू हो गई थी। सीबीआइ की तरफ से बहस होने के बाद अब आरोपित पक्ष के वकीलों ने बहस की प्रक्रिया को शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

इस मामले में जब सभी आरोपितों की तरफ से बहस पूरी हो जाएगी तो अदालत अपना फैसला सुनाएगी। तीस हजारी अदालत के सत्र न्यायाधीश धर्मेश शर्मा ने उन्नाव पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में कुलदीप सेंगर व अन्य आरोपितों के खिलाफ आरोप तय किए थे।

इस मामले में कुलदीप सेंगर के अलावा उसका भाई अतुल सेंगर, माखी थाने के तत्कालीन प्रभारी अशोक सिंह भदौरिया, एसआइ कामता प्रसाद, सिपाही आमिर खान सहित कुल 10 आरोपित हैं। आरोपपत्र में कहा गया है कि पीड़िता के पिता को मारा गया था। इस दौरान उनके शरीर पर 18 जगह चोट आई। इस वजह से घटना के चौथे दिन पुलिस हिरासत में उनकी मृत्यु हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.