नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। अब वो पूरी तरह से ठीक हो गया है। ठीक होने के बाद मंगलवार को उसे एम्स से वापस तिहाड़ जेल भेज दिया गया। छोटा राजन का अस्पताल में इलाज चल रहा था। छोटा राजन तिहाड़ के जेल संख्या 2 में है बंद। अस्पताल में 22 अप्रैल को जांच में चला था कोरोना संक्रमण का पता। राजन को 24 अप्रैल को तिहाड़ से एम्स में कराया गया था दाखिल, यहीं पर उसका इलाज चल रहा था।

कुछ दिन पहले इंटरनेट मीडिया में ये सूचना वायरल हो गई थी कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते मौत हो गई है। इस सूचना की जांच की गई तो ये वायरस सूचना गलत निकली। एम्स के एक अधिकारी ने राजन के कोरोना वायरस से संक्रमित होकर इलाज कराने के बारे में पुष्टि की थी।

अप्रैल के आखिरी सप्ताह में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया था। कई दिनों तक उसकी हालत स्थिर बनी हुई थी। छोटा राजन पर अपहरण और हत्या के सहित 70 से अधिक केस दर्ज हैं। उसे मुंबई के सीनियर पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या में दोषी करार देते हुए आजीवन कैद की सजा सुनाई गई है। उसे हनीफ कड़ावाला की हत्या के केस में विशेष सीबीआई कोर्ट ने बरी भी कर दिया था।