Move to Jagran APP

डूबने से जा रही थी दो छात्रों की जान, नजदीक खड़ा मोबाइल से वीडियो बना रहा था तीसरा दोस्त

बताया जा रहा है कि जब दोनों छात्र डूबने लगे तो मौके पर मौजूद इनके दोनों साथी डर के मारे वहां से भाग गए।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 12 Mar 2018 08:05 AM (IST)Updated: Mon, 12 Mar 2018 01:16 PM (IST)
डूबने से जा रही थी दो छात्रों की जान, नजदीक खड़ा मोबाइल से वीडियो बना रहा था तीसरा दोस्त

गुरुग्राम (जेएनएन)। कादीपुर इलाके में एक तालाब में नहाते समय मोबाइल से वीडियो बनवा रहे दो छात्रों की डूबने से मौत हो गई। दोनों घर से स्कूल पिकनिक पर जाने की बात कहकर निकले थे। दोनों छात्र सेक्टर-10 के रहने वाले हैं। छात्रों की डूबने से मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को तालाब से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

छात्रों की पहचान आकाश (16) व आदर्श (17) के रूप में हुई है। तालाब में नहाते समय दोनों ने अपने दो दोस्तों से मोबाइल से फोटो खिंचवाई व वीडियो भी बनवाया। वीडियो को देखने से पता चलता है कि दोनों को पता था कि तालाब गहरा है, इसमें डूब सकते हैं। इसलिए दोनों ने नहाते समय एक पाइप को पकड़ रखा था, जिसे बाहर से तीसरा साथी थामे हुए था, जबकि उनका चौथा साथी वीडियो बना रहा था।

बताया जा रहा है कि जब दोनों छात्र डूबने लगे तो मौके पर मौजूद इनके दोनों साथी डर के मारे वहां से भाग गए।गुरुग्राम के सेक्टर-10 इलाके में रहने वाले छात्रों के परिजनों ने बताया कि वह कादीपुर स्थित तालाब में नहाने गए गए थे और डूबने से उनकी मौत हो गई।

दोनों नौंवी क्लास में पढ़ते थे। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया दोपहर करीब साढ़े बारह बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि कादीपुर गांव के दो छात्र तालाब में डूब गए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों छात्रों को तालाब से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक दोनों दम तोड़ चुके थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.