Move to Jagran APP

Siya Kakkar Sucide News: 12 लाख थी सिया के फॉलोअर्स की संख्या, वीडियो से हर माह कमाती थी 1.50 लाख रुपये

TikTok Star Siya Kakkar Suicide News अपने लाखों प्रशंसक बना चुकीं महज 16 साल की सिया टिकटॉक वीडियो बनाकर महीने एक से डेढ़ लाख रुपये तक कमा लेती थीं।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 07:23 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 02:19 PM (IST)
Siya Kakkar Sucide News: 12 लाख थी सिया के फॉलोअर्स की संख्या, वीडियो से हर माह कमाती थी 1.50 लाख रुपये
Siya Kakkar Sucide News: 12 लाख थी सिया के फॉलोअर्स की संख्या, वीडियो से हर माह कमाती थी 1.50 लाख रुपये

नई दिल्ली [स्वदेश कुमार]। TikTok Star Siya Kakkar Suicide News: टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ के सुसाइड की घटना ने उनके प्रशंसकों को निराश कर दिया है। उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर बेहद भावुक अंदाज में विदाई दे रहे हैं। सिया कक्कड़ के चाहने वाले हर उम्रवर्ग के हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, सिया को टिक टॉक पर 11 लाख लोग फॉलो करते थे, जबकि इंस्टाग्राम पर भी करीब 91 हजार लोग उससे जुड़े हुए थे। यहां पर यह भी गौर करने वाली बात है कि पूर्वी दिल्ली में गीता कॉलोनी स्थित अपने घर पर सुसाइड करने वाली 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने बेहद कम उम्र में काफी नाम कमाया था। लोकप्रियता में उन्होंने अपनी हमउम्र कई टिकटॉक स्टार को काफी पीछे छोड़ दिया था। अपने लाखों प्रशंसक बना चुकीं महज 16 साल की सिया टिकटॉक वीडियो बनाकर महीने एक से डेढ़ लाख रुपये तक कमा लेती थीं। इतनी कम उम्र में टिकटॉक वीडियो के जरिये इतनी बड़ी रकम सामान्य बात नहीं है, इससे जाहिर होता है कि किस तरह इन नन्ही स्टार ने सोशल मीडिया में अपनी जगह बनाई थी।

loksabha election banner

हर नए टिकटॉक वीडियो का इंतजार करते थे प्रशंसक

सिया कक्कड़ की लोकप्रियता का आलम यह था कि उसके प्रशंसकों को टिकटॉक के हर नए वीडियो का इंतजार रहता था। प्रशंसक बेसब्री से सिया के वीडियो का इंतजार करते थे। वहीं, सिया सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलिब्रिटी थीं और यही वजह है कि इस खबर से उनके प्रशंसक काफी हैरान हैं। उनके प्रशंसक यह भी जानना चाहते हैं कि आखिर किन वजहों के चलते सिया ने सुसाइड किया? 

TikTok Star Siya Kakkar Suicide News: सिया के सुसाइड पर पिता ने साधी चुप्पी तो भाई बोला- आत्मा की शांति के लिए दुआ करो

सिया के आखिरी वीडियो को प्रशंसक कर रहे याद

सिया ने पिछले इंस्टाग्राम पर अपने डांस का एक वीडियो डाला था। इस वीडियों में वह एक पंजाबी गीत पर बिंदास अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। इसमें वह बेहद खुश नजर आ रही थीं। यही वजह है कि लोग इस आत्महत्या को लेकर सवाल  कर रहे हैं कि खुश रहने वाला इंसान आत्महत्या जैसा कदम कैसे उठा सकता है?

12वीं छात्रा थी सिया कक्कड़

सिया कक्कड़ 12वीं कक्षा में पढ़ती थी। सिया अपने दोस्तों में काफी लोकप्रिय थीं। स्कूल में तकरीबन हर छात्र उनको जानता और पहचानता था। सिया कक्कड़ के सुसाइड के बाद उनके पुरुष और महिला मित्र उन्हें सोशल मीडिया पर याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

डॉ. आरके बंसल बच्चों और किशोरों के आत्महत्या जैसा कदम उठाने को सभ्य समाज की विफलता मानते हैं।  उनका कहना है कि माता-पिता और बच्चों के बीच वार्तालाप हमेशा होना चाहिए। माता-पिता को चाहिए कि वह अपने बच्चों को अपने पास बिठाए, उनसे बात करें। और हां जब भी अपने बच्चे के व्यवहार में बदलाव देखें तो सतर्क हो जाएं। बच्चा ज्यादा अकेला रहने लगे, वॉट्सऐप पर ज्यादा व्यस्त हो और फोन पर अधिक बात करें तो ऐसी स्थिति में माता-पिता को सचेत हो जाना चाहिए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.