Move to Jagran APP

Encounter In Delhi: गोगी गैंग के तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, यूपी की तर्ज पर एनकाउंटर जारी

छोटी दिवाली पर शनिवार सुबह दिल्ली के कुतुबगढ़ इलाके में एनकाउंटर के बाद तीन शातिर बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By Pooja SinghEdited By: Published: Sat, 26 Oct 2019 02:31 PM (IST)Updated: Sat, 26 Oct 2019 02:40 PM (IST)
Encounter In Delhi: गोगी गैंग के तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, यूपी की तर्ज पर एनकाउंटर जारी

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की भतीजी दमयंती मोदी (Damyanti Modi) समेत कई वीवीआइपी के साथ लूट और झपटमारी के चलते अब दिल्ली पुलिस यूपी की तर्ज पर लगातार एनकाउंटर कर अपराधियों पर लगाम लगाने में जुट गई है। ताजा मामले में छोटी दिवाली पर शनिवार सुबह दिल्ली के कुतुबगढ़ इलाके में एनकाउंटर के बाद तीन शातिर बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि दो बदमाशों के हाथ और पैर में गोली लगी है। गिरफ्तार तीनों बदमाशों सचिन, विशाल और प्रवेश का संबंध नामी गोगी गैंग (Gogi Gang) से है। 

loksabha election banner

दो कारोबरियों की हत्या करने के फिराक में थे बदमाश

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गोगी गेंग के बदमाश दिल्ली के कंझावला और नरेला इलाके में रहने वाले दो कारोबारियों की हत्या की फिराक में थे। खुफिया जानकारी के आधार पर शनिवार सुबह कुतुबगढ़ इलाके में बदमाशों को पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया। वहीं खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि जवाबी फायरिंग में तीन बदमाशों में सचिन, प्रवेश और विशाल को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य बदमाशों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीएम नरेंद्र मोदी भतीजी के साथ हो चुकी लूटपाट

गौरतलब है कि पिछले दिनों दिल्ली के वीवीआइपी इलाके सिविल लाइंस इलाके में उप-राज्यपाल अनिल बजैल के आवास से चंद कदम की दूरी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती गोयल से लूटपाट हुई थी। इसके कुछ दिन बाद ही दिल्ली के अन्य पॉश इलाके कमलानगर में मेट्रो पॉलिटन मजिस्ट्रेट से मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया था। जब ये घटना हुई तब मेट्रो पॉलिटन मजिस्ट्रेट अपने परिवार के साथ कमलानगर के एक रेस्तरां में डिनर करने गए थे। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.