गाज‍ियाबाद (साहिबाबाद)। ट्रांस हिंडन में पुलिस की वर्दी पहने बदमाश लगातार लूटपाट और ठगी की वारदात कर रहे हैं। सीमा पुलिस चौकी से महज 10  मीटर दूर चेकिंग के नाम पर पुलिस की वर्दी पहने एक युवक भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष से 17 हजार रुपये ले उड़ा। उन्होंने साहिबाबाद थाने  में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। यह घटना मंगलवार रात पौने 11 बजे की है।

कार से जा रहे थे घर  
साहिबाबाद के लाजपत नगर सी ब्लॉक में हिमांशु शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। वह बीजेपी युवा मोर्चा में पूर्व मंडल अध्यक्ष रह चुके हैं। उन्होंने लाजपत नगर वार्ड नंबर- 75 से पार्षद पद का चुनाव भी लड़ा था। मंगलवार शाम हिमांशु अपनी स्विफ्ट डिजायर कार में दोस्त नाजिम के साथ दिल्ली के झिलमिल से घर लौट रहे थे। 

मोटरसाइकिल सवार ने रोका रास्‍ता 
वह जीटी रोड पर सीमा पुलिस चौकी के पास कार रोककर एक दोस्त का इंतजार कर रहे थे। हिमांशु ने बताया कि एक मोटरसाइकिल सवार दिल्ली की और से आया। उसने आगे जाकर अपनी मोटरसाइकिल मोड़ी और कार के सामने आकर रुका। युवक उनकी कार के पास आया। आरोपित ने विंड चीटर के नीचे  यूपी पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। 

आते ही गाली-गलौच शुरू कर दी
उसने तेज आवाज में पूछा क्या कर रहे हो। हिमांशु ने कहा कि वह दोस्त का इंतजार कर रहे हैं। इस पर युवक ने गाली-गलौज करते हुए कहा कि कार से बाहर आओ तलाशी लेनी है। पहले आरोपित ने कार की तलाशी ली। इसके बाद आरोपित ने हिमांशु के जेब की तलाशी ली। एक जेब से 17 हजार रुपये  और दूसरी जेब से मोबाइल व अन्य सामान निकाल लिया। मोबाइल दोबारा जेब में डाल दिया। आरोपित वर्दीधारी युवक ने गाली गलौच करते हुए 17 हजार रुपये अपनी जेब में रख लिए। इसके बाद थाने चलने की बात कही। 

रुपये लेकर भागा वर्दीधारी युवक 
हिमांशु ने थाने चलने की बात कही तो वह अपनी कार में बैठने लगे। इसी बीच वर्दी पहना युवक अपनी मोटरसाइकिल पर सवार हुआ और तेज रफ्तार से दिल्ली की ओर फरार हो गया। उन्होंने तुरंत सीमा पुलिस चौकी पर जाकर मामले की शिकायत की। इसके बाद उन्होंने साहिबाबाद थाने में जाकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। 

पुलिस ने कहा- जल्‍द गिरफ्तार होगा आरोपित
पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही वर्दी पहनकर ठगी कर रहे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
श्लोक कुमार, पुलिस अधिकारी 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस