नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिणपुरी इलाके में एक युवक और उसके दोस्तों ने फाइनेंसर अविनाश की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने स्वजन के बयान पर आरोपित विक्की और उसके दोस्तों के मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, विक्की अपने घर से फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अविनाश दक्षिणपुरी इलाके में रहता था और ब्याज पर रुपये देने का काम करता था। इसी इलाके में रहने वाले विक्की नाम के एक युवक ने अविनाश से पैसे उधार लिए हुए थे। विक्की न तो पैसे वापस कर रहा था और न ही ब्याज दे रहा था। ऐसे में अविनाश उस पर रुपये के लिए दवाब बना रहा था। 24 नवंबर की रात अविनाश के ब्लाक गया था, जहां पहले से ही विक्की और उसके दोस्त मौजूद थे।

अविनाश ने इस दौरान रुपये को लेकर बात की तो दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। विक्की और उसके दोस्तों ने अविनाश की पिटाई की और इसी दौरान विक्की ने पिस्तौल निकाल कर अविनाश के सिर में गोली मार दी। वारदात के बाद विक्की अपने दोस्तों के साथ फरार हो गया। लोगों से मिली सूचना के बाद स्वजन ने अविनाश अस्पताल में भर्ती करवाया। डाक्टरों ने आपरेशन के बाद गोली तो निकाल दी, लेकिन स्थिति गंभीर बनी हुई थी।

बृहस्पतिवार दोपहर अस्पताल में उपचार के दौरान अविनाश ने दम तोड़ दिया। बाक्स बेटे के जन्मदिन पर हुई मौत :स्वजन ने बताया कि बृहस्पतिवार को ही मृतक अविनाश के बेटे का जन्मदिन था। दिसंबर में अविनाश के छोटे भाई की शादी होनी है। इसी शादी के चलते घर में पूजा का आयोजन किया जाना था। जिसकी तैयारी में पूरा परिवार लगा हुआ था। वारदात के समय भी अविनाश घर से सामान लेने के लिए ही निकला था।

Edited By: Vinay Kumar Tiwari