नई दिल्ली,जागरण संवाददाता। डिलाइट सिनेमा में मूवी दिखाने से इंकार करने पर एक बदमाश ने चाकू मारकर युवक को घायल करने के बाद उसका पर्स लूटकर फरार हो गया। हालांकि दरियागंज थाना पुलिस ने बदमाश की पहचान कर कुछ ही घंटे के अंदर उसे गिरफ्तार कर लिया।

उसके कब्जे से पुलिस ने युवक से लूटे गए पर्स व वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है। डीसीपी मध्य जिला के मुताबिक बदमाश का नाम सैयद जियाउद्दीन उर्फ जुगनू है। वह डिलाइट सिनेमा रकाबगंज चांदनी महल इलाके का रहने वाला है। इसके खिलाफ पहले के 27 आपराधिक मामले दर्ज हैं। जियाउद्दीन स्मैक का आदी है। स्मैक के लिए पैसे जुटाने के लिए वह राहगीरों से लूटपाट करता है। हिंदी फिल्मों के शौकीन होने के नाते वह सोमवार को डिलाइट सिनेमा में मूवी देखने आया था लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे। उसने टिकट की व्यवस्था करने के लिए अजय से संपर्क किया।

अंजय, मंडोली एक्सटेंशन का रहने वाला है। वह भी मूवी देखने के लिए डिलाइट सिनेमा आया था। अजय द्वारा टिकट के लिए पैसे देने से इंकार कर देने पर जियाउददीन ने उसे चाकू मार घायल करने के बाद पर्स लूटकर भाग गया। पर्स में करीब 2000 रुपये व अन्य दस्तावेज थे।

Edited By: Pradeep Chauhan