Move to Jagran APP

पति के जेल जाते ही पत्‍नी को हुआ प्‍यार, फिर प्रेमी के पास आया एक फोन कॉल, जानें फिर क्‍या हुआ

Delhi Crime टैक्सी चालक सौरभ तोमर की हत्या अवैध संबंध में हुई थी। प्रेमजाल में फंसा उसे गढ़मुक्तेश्वार बुलाकर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या की गई।

By Edited By: Published: Mon, 01 Jul 2019 09:11 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 08:24 PM (IST)
पति के जेल जाते ही पत्‍नी को हुआ प्‍यार, फिर प्रेमी के पास आया एक फोन कॉल, जानें फिर क्‍या हुआ
पति के जेल जाते ही पत्‍नी को हुआ प्‍यार, फिर प्रेमी के पास आया एक फोन कॉल, जानें फिर क्‍या हुआ

नोएडा, जेएनएन। Delhi Crime : टैक्सी चालक सौरभ तोमर की हत्या अवैध संबंध में हुई थी। प्रेमजाल में फंसा उसे गढ़मुक्तेश्वर बुलाकर उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या की गई। हत्याकांड में दो महिला सहित छह लोग शामिल थे। हत्या की साजिश में शामिल दो महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस ने घटनाक्रम का पर्दाफाश करने का दावा किया है।

loksabha election banner

आरोपितों की पहचान रमेश कुमार, प्रीति उर्फ राधिका निवासी मेरठ, मैसी उर्फ महेश निवासी हापुड़ व अन्य के रूप में हुई है। इनकी निशानदेही पर कुल्हाड़ी, टैक्सी चालक का मोबाइल सहित तीन मोबाइल, पिकअप बरामद हुई है। रिन्कू उर्फ रंजीत तोमर व राजेन्द्र अभी फरार है। पुलिस फरार आरोपितों की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है।

चोरी के मामले में जेल गए युवक की पत्नी से हुई थी दोस्ती
कोतवाली सेक्टर 39 प्रभारी राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि अपहरण की जांच में रमेश, मैसी, प्रीति, रिन्कू व उसकी पत्नी और राजेन्द्र के नाम प्रकाश में आए। जिसमें से चार आरोपितों को पकड़ने में कामयाबी मिली है। पूछताछ में पता लगा कि रिन्कू उर्फ रंजीत मुजफ्फरनगर जेल में चोरी के मामले में पिछले दिनों बंद था।

इसी बीच उसकी पत्नी की दोस्ती टैक्सी चालक सौरभ तोमर हो गई व इनके संबंध बन गए थे। जेल से छूटने के बाद रिंकू को इसकी जानकारी हुई, उसने कई बार पत्नी को मना किया। उधर, टैक्सी चालक को इसके विरोध की जानकारी हुई तो उसने रिंकू को गाड़ी से कुचलने की कोशिश की थी।

जाल में फंसाने की प्लानिंग
इसके बाद रिंकू ने अपने भाई रमेश को पत्नी के संबंध व कुचलने की कोशिश के प्रकरण को बताया। फिर रमेश की पत्नी प्रीति से बातचीत कराकर सौरभ को जाल में फंसाने की प्लानिंग हुई। प्लानिंग के तहत जाल में फंसाकर उसे 26 जून की रात उसे हापुड़ के लोधीपुर में मिलने के लिए बुलवाया गया। वह घर रिंकू के बहनोई राजेन्द्र का है। वहीं पर योजना के तहत इन सब ने मिलकर सौरभ की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। जिस महिला से सौरभ के अवैध संबंध थे परिवार के लोगों द्वारा समझाने पर वह भी हत्या की साजिश में शामिल हो गई थी।

गढ़ के पास नहर में फेंका शव
अब तक टैक्सी चालक का शव बरामद नहीं हुआ है। पुलिस के अनुसार आरोपितों ने शव को पिकअप में रख गढमुक्तेश्वर नहर मे फेंक दिया था। वहीं, उसकी स्विफ्ट कार को लावारिस हालत मे एनटीपीसी के पास छोड़कर फरार हो गये थे। शव बरामद करने की पुलिस कोशिश कर रही है। पुलिस को गुमराह करने के लिए जिस महिला से टैक्सी चालक के संबंध थे उसे मैसेज किया गया। उसमें लिखे थे कि एक अन्य महिला से उसकी दोस्ती हो गई है।

10 जून को दर्ज हुई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट
मूलरूप से हिलवाड़ी बागपत निवासी सौरभ तोमर छलेरा गांव में किराये पर कमरा लेकर रहते थे व ट्रैवेल्स कंपनी में टैक्सी चलाते थे। 26 मई को आखिरी बार फोन पर परिजन से उनकी बात हुई थी, उसके बाद से लापता थे। 10 जून को सौरभ के भाई की शिकायत पर सेक्टर 39 कोतवाली में गुमशुदगी व 28 जून को अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.