Move to Jagran APP

शहर के दो जूडो खिलाड़ियों का भारतीय टीम में चयन, चीन और यूके में द‍िख सकता है जलवा

शहर के दो जूडो खिलाड़ियों का भारतीय टीम में चयन हुआ है। इस बात को लेकर शहर के लोगों में काफी खुशी है।

By Edited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 07:30 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 05:21 PM (IST)
शहर के दो जूडो खिलाड़ियों का भारतीय टीम में चयन, चीन और यूके में द‍िख सकता है जलवा
शहर के दो जूडो खिलाड़ियों का भारतीय टीम में चयन, चीन और यूके में द‍िख सकता है जलवा

गुरुग्राम, जेएनएन। शहर के दो जूडो खिलाड़ियों का भारतीय टीम में चयन हुआ है। अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी गरिमा चौधरी का कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप और एशियन ओपन चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम में चयन हुआ है और प्रदीप रावत का जूनियर एशियन चैंपियनशिप के लिए चयन हुआ है।

loksabha election banner

जूडो प्रशिक्षक महेंद्र कुमार ने कहा कि गरिमा 70 किग्रा वर्ग में खेलेंगी। 22 से 30 सितंबर यूके में कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप और 1 से 5 अगस्त तक चीन में एशियन ओपन जूडो चैंपियनशिप खेली जाएगी। ओलंपिक खेल चुकी गरिमा राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक विजेता हैं और वह चीन व यूके में पदक की दावेदार हैं।

गरिमा का कहना है कि अभी हाल में उनके सामने दो बड़ी प्रतियोगिता हैं और दोनों में पदक जीतने के लिए अच्छी मेहनत करेंगी। शहर के दूसरे खिलाड़ी प्रदीप रावत का जूनियर एशियन जूडो चैंपियनशिप के लिए चयन हुआ है। चैंपियनशिप चीन में 26 से 30 जुलाई खेली जाएगी।

प्रदीप चैंपियनशिप में 73 किग्रा वर्ग के मुकाबले में उतरेंगे। उन्होंने कहा कि शहर के यह खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर प्रदेश के लिए पदक जीत चुके हैं। चीन में इस खिलाड़ी को पदक का मजबूत दावेदार माना जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.