Move to Jagran APP

स्पेशल सेल ने मंजीत महाल गिरोह के चार शार्प शूटरों को किया गिरफ्तार, दिनदहाड़े की थी फायरिंग

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने मंजीत महाल गिरोह के चार शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। इसी गिरोह के चार बदमाशों ने 18 अक्टूबर को दक्षिणी दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था। फायरिंग के बाद सभी आरोपित फरार हो गए थे।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 01:20 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 01:20 PM (IST)
सभी हरियाणा और दिल्ली के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने मंजीत महाल गिरोह के चार शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। इसी गिरोह के चार बदमाशों ने 18 अक्टूबर को दक्षिणी दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था। फायरिंग के बाद सभी आरोपित फरार हो गए थे। स्पेशल सेल ने मामले में अभिषेक मलिक उर्फ मोटा, वजीर उर्फ झोटा, अनु गिलोडिया और कपिल कुमार को गिरफ्तार किया है। सभी हरियाणा और दिल्ली के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि हत्या का बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया गया था।

loksabha election banner

स्पेशल सेल के उपायुक्त संजीव कुमार यादव ने बताया कि एसीपी संजय दत्त की देखरेख में इंस्पेक्टर संदीप यादव के नेतृत्व में एसआइ मनेंद्र सोमिल शर्मा, सवीन खरब, एएसआइ सुरेश, विरेंद्र, सतीश समेत अन्य पुलिस कर्मियों की टीम ने सभी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। सोमवार को किशनगढ़ मार्केट में एक एसयूवी पर फायरिंग की गई थी। घटना में करीब 25-30 गोलियां चलाई गई थीं। एसयूवी धामी पहलवान की थी, लेकिन हमले के वक्त धामी कार में मौजूद नहीं था। कार में मौजूद धामी के चालक शफीक उर्फ लकी को गोलियां लगी थी। जिसे बाद में घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पूछताछ में पता चला कि धामी पहलवान ने 2020 में मंजीत महाल के दोस्त अशोक मान की हत्या कर दी थी। उसी हत्या का बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिषेक मलिक उर्फ मोटा अपने एक दोस्त के जरिये मनजीत महाल के संपर्क में आया था। बाद में यह उसका शार्प शूटर बन गया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाश द्वारका नार्थ इलाके में 10 दिन पहले हुई फायरिंग में भी शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.