Move to Jagran APP

दोस्त की मां को थप्पड़ मारा, बदला लेने के लिए बेटे ने साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा

ज्योति नगर इलाके में एक युवक ने मां को थप्पड़ मारने का बदला लेने के लिए दो साथियों के साथ मिलकर अपने ही दोस्त को पत्थर से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था। युवक के शव को एक खाली मैदान में ठिकाने लगाकर तीनों फरार हो गए थे।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 03:32 PM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 03:41 PM (IST)
दोस्त की मां को थप्पड़ मारा, बदला लेने के लिए बेटे ने साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा
साथियों के साथ मिलकर अपने ही दोस्त को पत्थर से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा। प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। एक ओर जहां लोग दोस्ती की कसमें खाते हैं और दोस्ती में एक-दूसरे के लिए जान न्योछावर करने को तैयार रहते हैं। वहीं एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद लोगों को आश्चर्य हो रहा कि एक गलत सोच ने दोस्ती जैसे रिश्ते को भी नहीं छोड़ा। ज्योति नगर इलाके में एक युवक ने मां को थप्पड़ मारने का बदला लेने के लिए दो साथियों के साथ मिलकर अपने ही दोस्त को पत्थर से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था। युवक के शव को एक खाली मैदान में ठिकाने लगाकर तीनों फरार हो गए थे। उधर परिवार ने युवक के लापता होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी।

loksabha election banner

पांच दिनों के बाद युवक का शव पुलिस के हाथ लगा। मृतक की पहचान आशीष उर्फ रोहन (20) के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में अशोक नगर निवासी ऋषभ उर्फ गोलू और एलआइजी फ्लैट्स के रितिक आनंद को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपित अशोक नगर निवासी कार्तिक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने बताया कि 24 सितंबर को मीत नगर निवासी आशीष के परिवार ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। परिवार ने बताया कि वह 20 सितंबर से गुमशुदा है। 25 सितंबर दोपहर को ईस्ट लोनी रोड एलआईजी फ्लैट्स के पास कैलाश कालोनी के खाली मैदान में सड़ी गली हालत में एक शव मिला था, जिसकी पहचान आशीष के रूप में हुई। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर एक टीम बनाई।

टीम ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, जिसमें तीन युवक दिखे। एक फुटेज में तीनों आरोपित आशीष को पीटते हुए नजर आए। फुटेज से पुलिस ने तीनों आरोपितों की पहचान की और ऋषभ व रितिक को दबोच लिया। आरोपितों ने पुलिस को बताया कि कुछ वर्ष पहले आशीष की बहन कार्तिक के घर में किराये पर रहती थी। उसकी बहन की कार्तिक की मां से किसी बात पर कहासुनी हो गई थी।

इसके बाद आशीष ने उसकी मां को थप्पड़ मार दिया था। उसी दिन कार्तिक ने आशीष से बदला लेने का ठान लिया था। 20 सितंबर को आशीष ने अपने घर में शराब पार्टी रखी थी, उसमें कार्तिक और उसके दोनों साथी गए थे। शराब पीने के दौरान आशीष की कार्तिक व ऋषभ से किसी बात पर कहासुनी हो गई और तीनों के बीच जमकर गाली गलौज हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.