Move to Jagran APP

Delhi Child Murder: एक महीने पहले दिल्ली कमाने आए थे धन, खो दिया अनमोल रत्न

Delhi Child Murder दिल्ली के लोधी कालोनी में दो लोगों ने ‘मानव बलि’ के नाम पर 6 वर्षीय एक बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के समय आरोपी नशे में थे।

By Rajneesh kumar pandeyEdited By: Abhishek TiwariPublished: Mon, 03 Oct 2022 07:49 AM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 07:49 AM (IST)
Delhi Child Murder: एक महीने पहले दिल्ली कमाने आए थे धन, खो दिया अनमोल रत्न
Delhi Child Murder: एक महीने पहले दिल्ली कमाने आए थे धन, खो दिया अनमोल रत्न

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मृतक धर्मेंद्र के माता-पिता करीब एक महीने पहले ही अपने उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित गिरधरपुर गांव से पैसे कमाने की चाहत लिए राजधानी दिल्ली आए थे जिससे वे अपने बच्चों का भविष्य सुधार सकें। उन्हें इस बात का बिल्कुल अंदाजा भी नहीं था कि बच्चों के भविष्य को संवारने की चाहत में वे अपने एक बच्चे को ही खो देंगे।

loksabha election banner

कर रहे थे मजदूरी का काम

मृतक धर्मेंद्र के पिता अशोक ने बताया कि वे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ करीब एक महीने पहले गांव से राजधानी आए थे। जहां निर्माणाधीन सीआरपीएफ हेडक्वार्टर की इमारत में उनके गांव के कई लोग पहले से काम कर रहे थे। जिससे उन्हें भी वहां मजदूरी का काम मिल गया।

दिल्ली में 2 युवकों ने 6 साल के मासूम की चढ़ाई बलि, पुलिस से कहा- भोले बाबा ने सपने में दिया था आदेश

जिसके बाद वे दिन-रात मेहनत करके काम करने में जुट गए जिससे उनके बच्चों को अच्छा भरण पोषण मिल सके। लेकिन दो आरोपितों की दुर्दांत मानसिकता के चलते उन्होंने अपने एक बच्चे को ही खो दिया। फिलहाल अब उनके एक बेटा मंगली और एक बेटी बाबी हैं। मृतक के दादा-दादी गांव में ही रहते हैं।

दिल्ली में ‘मानव बलि’ के नाम पर मासूम की हत्या

अशोक ने बताया कि उन्होंने इस बारे में कभी सोचा भी नहीं था कि राजधानी में ज्यादा पैसे कमाकर उनके बच्चों का भविष्य संवारने की चाहत ही उनके बच्चे का काल यानि मौत का कारण बन जाएगी और उनके साथ काम करने वाले दो सहकर्मी ही उनके बच्चे को अपनी मूर्खता के चलते बलि चढ़ा देंगे।

उन दोनों आरोपितों को बेटे का मासूम चेहरा देखकर तरस भी नहीं आया और आरोपितों ने उनके बेटे की जान ले ली। वहीं, धर्मेंद्र की मां भगवती का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

Delhi: दो बच्चों की बलि चढ़ाने की थी तैयारी, एक का गला रेतने के बाद खुला राज; नशेड़ियों को सपने में मिला आदेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.