Move to Jagran APP

Shraddha Murder Case: साकेत कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी दिल्ली पुलिस, मामले में बनाए गए है 100 गवाह

Shraddha Murder Case मंगलवार को बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड में दिल्ली पुलिस साकेत कोर्ट में पेश करेगी। इस दौरान पुलिस 3000 पेजों की चार्जशीट भी दाखिल करेगी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस चार्जशीट में 100 लोगों को गवाह बनाया है।

By AgencyEdited By: Nitin YadavPublished: Tue, 24 Jan 2023 11:31 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 04:50 PM (IST)
Shraddha Murder Case: साकेत कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी दिल्ली पुलिस, मामले में बनाए गए है 100 गवाह
आफताब को साकेत कोर्ट में पेश करेगी दिल्ली पुलिस, 3000 पेजों की चार्जशीट भी होगी दाखिल। फोटो सोर्स @jagran photo.

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा वालकर केस में पुलिस आज आरोपित  आफताब अमीन पूनावाला को साकेत कोर्ट में पेश करेगी। इस दौरान दिल्ली पुलिस 3000  2023 को कोर्ट के समक्ष चार्जशीट भी दाखिल करने जा रही है। आफताब के साथ महरौली थाना एसएचओं और जांच अधिकारी राम सिंह भी मौजूद रहेंगे।  

loksabha election banner

दिल्ली पुलिस मंगलवार को साकेत जिला अदालत के समक्ष श्रद्धा वाकर हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। चार्जशीट में मामले के 100 गवाहों के साथ 3,000 से अधिक पेज की होने की उम्मीद है। सूत्रों ने कहा कि इस चार्जशीट में फोरेंसिक और इलेक्ट्रॉनिक सबूतों को भी शामिल किया गया है। पुलिस ने चार्जशीट में 4 जनवरी को महरौली के एक जंगल से बरामद किए बालों और हड्डियों के नमूनों को सहित उनकी डीएनए रिपोर्ट्स का भी जिक्र किया है, जिससे पुष्टि हुए थी कि यह श्रद्धा की ही हड्डियां हैं।

अधिकारियों ने दिए गर्म कपड़े

6 जनवरी को हत्याकांड में आरोपी पूनावाला के वकील द्वारा दिए गए आवेदन के माध्यम से उसके बैंक खाते से धन जारी करने की मांग करते हुए कहा गया कि उनके पास जेल के अंदर सर्दी का मुकाबला करने के लिए पर्याप्त गर्म कपड़े नहीं हैं, जिसके बाद अदालत ने जेल अधिकारियों को उसे गर्म कपड़े मुहैया कराने का भी निर्देश दिया था।

अदालत ने बढाई थी न्यायिक हिरासत

बात दें, अफताब को मेट्रोपोलिटन मेट्रोस्ट्रेट अविरल शुक्ला के सामने पेश किया गया था, जहां उसने पढ़ने के लिए लॉ की किताब की मांग की थी। अदालत ने 10 जनवरी को उसकी न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी था।

आफताब पूनावाला पर पिछले साल 18 मई को दिल्ली के छतरपुर इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला दबाकर हत्या करने और उसके शव के कई टुकड़े कर महरौली इलाके में स्थित जंगल में फेंकने का आरोप है।

यह भी पढ़ें: Shraddha Murder Case: जल्द 3000 पेज की चार्जशीट दाखिल कर सकती है दिल्ली पुलिस, 100 गवाहों को बनाया गया आधार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.