नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या (Shraddha Walker Murder Case) करने के आरोपित आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Poonawala) से पूछताछ व पालीग्राफ टेस्ट के बाद लगातार चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है। पूछताछ के दौरान उसने पहली बार चौंकाने वाला बयान दिया है।

आफताब की कट्टर मानसिकता आई सामने

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक उसने कहा है कि श्रद्धा की हत्या के आरोप में उसे फांसी भी हो जाए तो अफसोस नहीं होगा, जन्नत में जाने पर उसे हूर मिलेगी। यही नहीं उसने यह भी बताया कि श्रद्धा से रिश्ते के दौरान उसके 20 से अधिक हिंदू लड़कियों से संबंध रहे हैं। पुलिस को दिए उसके इस बयान से आफताब की कट्टर मानसिकता सामने आई है।

हिंदू लड़कियों को फंसाता था अपने जाल में

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आफताब ने पूछताछ के दौरान कहा कि बंबल एप पर वह हिंदू लड़कियों को ढूंढकर अपने जाल में फंसाता था। श्रद्धा की हत्या के बाद वह एक मनोविज्ञानी को अपने कमरे पर लाया था, वह भी हिंदू थी। उसे उसने श्रद्धा की अंगूठी तोहफे में देकर अपने जाल में फंसाया था। इसके अलावा भी कुछ अन्य हिंदू लड़कियों के वह संपर्क में था।

नहीं दिख रहा पछतावा

उसने कहा कि श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के टुकड़े कर फेंकने का उसे जरा भी अफसोस नहीं है। शातिर आफताब जब तक रिमांड पर था। वह पुलिस को गुमराह करता रहा। उसके चहरे पर कभी शिकन नहीं दिखाई दी। पूछताछ खत्म हो जाने पर वह चैन की नींद सोता था। उसने पुलिस से स्पष्ट कहा कि श्रद्धा की हत्या कर उसके टुकड़े करने की उसने मुंबई में ही ठान ली थी।

पालीग्राफ में सामने आए हैं चौंकाने वाले तथ्य

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पालीग्राफ टेस्ट में आफताब ने कुछ ऐसे सच बताए हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं। पुलिस नार्को टेस्ट के बाद इन तथ्यों की पुष्टि करना चाहती है। पालीग्राफ टेस्ट में उसने जो बताया है, उससे जांच में काफी मदद मिल रही है। इसके जरिये ही उसके घर से पांच चाकू बरामद किए गए थे। इसके अलावा उम्मीद है कि जल्द ही अन्य सुबूत भी जुटा लिए जाएंगे।

Shraddha Murder: आफताब से अलग होना चाहती था श्रद्धा, दिल्ली आने से पहले मुंबई में लिया था ब्रेकअप का फैसला

Delhi Murder: रिश्तों की कलंक गाथा, 1000 km दूर बिहार में 'अंजन' की करतूत से अनजान रहा परिवार

Delhi Murder Case: क्या पूनम की बेटी-बहू को नहीं थी अंजन दास की हत्या की जानकारी?

Shraddha Walker Murder Case: आफताब की सुरक्षा बनी दिल्ली पुलिस के लिए चुनौती, आज फिर होगा पालीग्राफ टेस्ट

Edited By: Abhishek Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट