Move to Jagran APP

आईसीयू में भर्ती सत्येंद्र जैन को मिली छह हफ्ते की अंतरिम जमानत, सुप्रीम कोर्ट ने लगाईं ये शर्तें

कल तिहाड़ जेल में बाथरूम में गिरने के चलते सिर में चोट आई थी। उसके बाद से वह ICU में एडमिट हैं। कोर्ट ने आदेशित किया है कि अंतरिम जमानत के समय वह दिल्ली छोड़कर नहीं जा सकते हैं....

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiFri, 26 May 2023 02:33 PM (IST)
सत्येंद्र जैन को गुरुवार को अस्पताल में कराया गया था भर्ती।

 नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को जमानत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने मेडिकल ग्राउंड पर अंतरिम जमानत दी है। पिछले 1 साल से सत्येंद्र जैन जेल में बंद हैं। कल तिहाड़ जेल में बाथरूम में गिरने के चलते सिर में चोट आई थी। उसके बाद से वह ICU में एडमिट हैं।

दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को जमानत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने मेडिकल ग्राउंड पर छह हफ्तों के लिए अंतरिम जमानत दी है। पिछले एक साल से सत्येंद्र जैन जेल में बंद हैं।

मीडिया के सामने नहीं कर सकते कोई बयानबाजी

कल तिहाड़ जेल में बाथरूम में गिरने के चलते सिर में चोट आई थी। उसके बाद से वह ICU में एडमिट हैं। कोर्ट ने आदेशित किया है कि अंतरिम जमानत के समय वह दिल्ली छोड़कर नहीं जा सकते हैं और मीडिया के सामने किसी भी तरह की बयानबाजी नहीं कर सकते हैं।

अब भी खराब है हालत

सत्येंद्र जैन की हालत अब भी खराब है। लोक नायक अस्पताल के आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। सिर में चोट आने से परेशानी हो रही है। अस्पताल के डायरेक्टर सुरेश कुमार का कहना है कि डॉक्टर्स की टीम उन्हें देख रही है। कुछ टेस्ट कराए गए हैं। शाम को रिपोर्ट आने पर स्थिति साफ हो पाएगी।