Move to Jagran APP

रेवाड़ी में बाइक सवार युवकों ने ढाबा के सामने की फायरिंग, आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

रेवाड़ी स्थित पावटी के एक ढाबा के सामने पांच मोटरसाइकिल सावर युवकों ने दहशत फैलाने की मंश से हवाई फायरिंग की। घटना की जानकारी मिलने के पुलिस ने आर्म्स एक्ट की धाराओं के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Sun, 05 Feb 2023 12:01 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 12:01 PM (IST)
रेवाड़ी में बाइक सवार युवकों ने ढाबा के सामने की फायरिंग, आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज
रेवाड़ी में ढाबा के सामने हवाई फायरिंग कर फैलाई दहशत। फोटो सोर्स- फाइल फोटो।

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। जिले के गांव पावटी के बांध के निकट स्थित एक ढाबा के सामने मोटरसाइकिल पर आए पांच युवकों ने हवाई फायरिंग कर दहशत फैला दी। बदमाश पांच हवाई फायर करने के बाद मौके से फरार गए। आरोपितों में एक युवक गांव झाबुआ का रहने वाला है। ढाबा संचालक के भाई द्वारा प्रेम विवाह करने की रंजिश में फायरिंग करने का संदेह है। बावल थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस के को दी शिकायत में गांव राणौली के रहने वाले नीरू उर्फ नरवीर ने कहा है कि उन्होंने गांव पावटी के बांध के निकट ढाबा किया हुआ है। शनिवार को उनका भाई जयबीर ढाबा पर थे। इसी दौरान गांव झाबुआ कर रहने वाला राहुल उर्फ कातिल मोटरसाइकिल पर दो अन्य युवकों के साथ ढाबा पर पहुंचा और उनके भाई के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। राहुल के पास पिस्तौल थी। पिस्तौल देख कर उनके भाई जयबीर खेतों की तरफ भाग गए। उस समय राहुल अपने साथियों के साथ वहां से चला गया।

शाम को वापस लौट की फायरिंग

नरवीर के अनुसार शाम को वह ढाबा पर थे। इसी दौरान राहुल मोटरसाइकिल पर अपने चार अन्य साथियों के साथ फिर से ढाबा पर आ गया और पिस्तौल निकाल कर गोली चला दी। गोली चलाने का कारण पूछा तो फिर से चार-पांच राउंड हवाई फायर किए और मोटरसाइकिल पर पावटी बांध की तरफ भाग गया। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची।

प्रेम-विवाह की रंजिश में फायरिंग का संदेह

नरवीर के अनुसार उनके भाई राजेश ने कुछ समय पहले गांव झाबुआ की रहने वाली एक युवती से प्रेम विवाह किया है। युवती शादी के बाद उनके घर रणौली में रह रही है। आरोपितों पर इसी रंजिश में फायरिंग करने का संदेह जताया गया है। फिलहाल बावल थाना पुलिस ने नरवीर की शिकायत पर आरोपितों के विरुद्ध हवाई फायरिंग करने व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

यह भी पढ़ें:  दिल्ली पुलिस ने छापेमारी कर बरामद की शराब की 19 बोलतें और 3 हुक्के सेट,संचालक कमा रहा था अच्छा मुनाफा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.