हापुड़ (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने की राह पर चल रही कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी की किसान यात्रा के तहत होने वाली खाट सभा आज हापुड़ में होगी।

विधायक गजराज सिंह ने बताया कि पार्टी ने उत्तर प्रदेश के चुनाव में नारा दिया है कि 27 साल यूपी बेहाल। इस नारे को लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में रथ यात्रा के साथ साथ अब कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी किसान यात्रा लेकर निकले हैं। बीती छह सितंबर को किसान यात्रा देवरिया से शुरू हुई है और छह अक्तूबर को दिल्ली पहुंचकर समाप्त होगी। किसान यात्रा के दौरान राहुल गांधी किसानों के बीच जाकर उनसे उनकी समस्याओं को पूछ रहे हैं। इसके लिए पार्टी द्वारा किसान मांग पत्र भी भरवाये जा रहे हैं।

विधायक ने बताया कि आज राहुल गांधी की हापुड़ में खाट सभा होना प्रस्तावित है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने किसानों को सिर्फ छलने का काम किया है। बिजली के दामों को बढ़ाकर किसानों को परेशान किया जा रहा है। फसलों का दाम किसान की मर्जी के अनुसार तय नहीं होता। कुल मिलाकर किसानों का शोषण किया जा रहा है।

यहां पर बता दें कि उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने की राह पर चल रही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की किसान यात्रा और खाट सभा जारी है इसी कड़ी में आज राहुल हापुड़ में खाट पर चर्चा करेंगे।

गौरतलब है कि बीती छह सितंबर को किसान यात्रा देवरिया से शुरू हुई है और छह अक्तूबर को दिल्ली पहुंचकर समाप्त होगी। किसान यात्रा के दौरान राहुल गांधी किसानों के बीच जाकर उनसे उनकी समस्याओं को पूछ रहे हैं। इसके लिए पार्टी द्वारा किसान मांग पत्र भी भरवाये जा रहे हैं।

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस