Move to Jagran APP

गाजियाबाद के मदरसे में हुआ था मासूम से दुष्कर्म, कई संगठनों ने दिल्ली-यूपी में किया प्रदर्शन

बच्ची के साथ साहिबाबाद के अर्थला स्थित मदरसे में दुष्कर्म किया गया था। अपराध शाखा की जांच में यह स्पष्ट हुआ है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 26 Apr 2018 08:11 AM (IST)Updated: Thu, 26 Apr 2018 02:12 PM (IST)
गाजियाबाद के मदरसे में हुआ था मासूम से दुष्कर्म, कई संगठनों ने दिल्ली-यूपी में किया प्रदर्शन
गाजियाबाद के मदरसे में हुआ था मासूम से दुष्कर्म, कई संगठनों ने दिल्ली-यूपी में किया प्रदर्शन

नई दिल्ली (जेएनएन)। पूर्वी दिल्ली में गाजीपुर के घड़ोली की 10 वर्षीय बच्ची के साथ साहिबाबाद के अर्थला स्थित मदरसे में दुष्कर्म किया गया था। अपराध शाखा की जांच में यह स्पष्ट हुआ है। उधर, दुष्कर्म के विरोध में बुधवार को विभिन्न हिंदू संगठनों ने एनएच-9 पर चार घंटे जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

अपराध शाखा ने पूरे मामले की जांच के लिए कई तेजतर्रार अधिकारियों की टीम बनाई है। डीसीपी रामगोपाल नायक ने बुधवार को मदरसे का मुआयना भी किया। अब मदरसे से जुड़े सभी लोगों, मुख्य आरोपित, पीड़ित बच्ची और उसके परिजनों से पूछताछ की जाएगी।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मदरसा सार्वजनिक जगह है, इसलिए ऐसा संभव ही नहीं है कि डेढ़ दिन तक मासूम को बंधक बनाकर रखा जाए और इसकी किसी को जानकारी ही न हो।

उन्होंने इस वारदात के पीछे किसी की शह की आशंका जताते हुए कहा कि अगर बच्ची के पास मोबाइल नहीं होता तो इतनी जल्दी यह भी पता नहीं चल पाता है कि उसे कहां रखा गया है। अपराध शाखा से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सामूहिक दुष्कर्म के पहलू पर भी जांच की जाएगी।

उधर, डीसीपी रामगोपाल नायक ने बताया कि स्थानीय पुलिस से बुधवार शाम फाइल मिलते ही मैंने टीम के साथ मदरसे का मुआयना किया। शुरुआती जांच से स्पष्ट है कि मदरसे में ही बच्ची से दुष्कर्म हुआ है। वहां रात को कौन-कौन रहता है, दिन में कौन-कौन आते हैं और किन व्यक्तियों पर यहां की क्या जिम्मेदारी है। सभी से पूछताछ की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.