Move to Jagran APP

घर में अकेली देखकर महिला से युवकों ने मांगा नंबर, दरवाजा खुलते ही किया ये काम

दोपहर 2 बजे एक युवक ने दरवाजा खटखटाया। अंजू ने अंदर से ही पूछा कौन है। उस युवक ने कहा कि लोकपाल का नंबर चाहिए, बहुत जरूरी काम है। इसके बाद दिनदहाड़े लूटकर सारा सामान ले गए।

By Edited By: Published: Sat, 02 Feb 2019 07:16 PM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 10:38 AM (IST)
घर में अकेली देखकर महिला से युवकों ने मांगा नंबर, दरवाजा खुलते ही किया ये काम
घर में अकेली देखकर महिला से युवकों ने मांगा नंबर, दरवाजा खुलते ही किया ये काम

फरीदाबाद, जेएनएन। पर्वतीया कॉलोनी गली नंबर 119, उर्मिला स्कूल के पास तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक ट्रांसपोर्टर के घर में करीब 15 मिनट तक तांडव मचाया। दिनदहाड़े घुसे बदमाशों ने घर में अकेली ट्रांसपोर्टर की पत्नी को गन प्वाइंट पर लेकर मुंह पर टेप लगा दी, हाथ रुमाल से बांध दिए। उसके साथ मारपीट की, बेड के बॉक्स में रखे 60 हजार रुपये व सोने चांदी के करीब ढाई लाख रुपये के आभूषण लूटकर ले गए।

loksabha election banner

ट्रांसपोर्टर लोकपाल यहां परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार को वे किसी काम से दिल्ली गए थे, बच्चे स्कूल में थे, पत्नी अंजू घर पर अकेली थी। दोपहर करीब 2 बजे एक युवक ने दरवाजा खटखटाया। अंजू ने अंदर से ही पूछा कौन है। उस युवक ने कहा कि लोकपाल का नंबर चाहिए, बहुत जरूरी काम है। अंजू ने जैसे ही दरवाजा खोलकर बाहर झांका, वह युवक दरवाजे को धक्का देकर घर में आ गया।

उसके साथ दो युवक और भी आ गए। उन्होंने कपड़े से अपना चेहरा ढंका हुआ था। अंदर उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया और अंजू को गन प्वाइंट पर ले लिया। करीब 15 मिनट में लूटपाट को अंजाम देकर उन्होंने अंजू को कमरे में बंद कर दिया। उसके दोनों मोबाइल से सिम निकालकर ले गए।

उनके जाने के बाद अंजू ने हाथ खोले और मुंह से टेप हटाकर शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया। इसके बाद पति को सूचित किया। एक पड़ोसी ने बताया कि तीनों स्कूटी पर सवार होकर आए थे, मगर उन्होंने सोचा कि जानकार हैं।

घर के भेदी का हाथ होने का संदेह इस मामले में पुलिस को किसी घर के भेदी का हाथ होने का संदेह है। बदमाशों को ट्रांसपोर्टर का नाम पता था। अंजू के अनुसार बदमाशों यह भी मालूम था कि बेड में किस तरफ जेवरात और रुपये रखे हैं। उन्होंने उसी तरफ से बेड खोला। उनमें से एक ने अंजू से कहा कि तेरा पति खूब कमाता है, पैसा और जेवरात निकालकर दे। बदमाशों को बच्चों के लौटने का समय भी पता था, ऐसे में वे उनके लौटने से थोड़ा पहले ही घर से निकलकर गए।

मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों तक पहुंचने के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।
विनीत कुमार, प्रभारी, थाना सारन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.