Move to Jagran APP

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों में दिनदहाड़े मुठभेड़, एक सिपाही को लगी गोली

गाजियाबाद में दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में गोली एक सिपाही और एक बदमाश को लगी है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 21 May 2019 03:43 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 03:43 PM (IST)
गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों में दिनदहाड़े मुठभेड़, एक सिपाही को लगी गोली
गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों में दिनदहाड़े मुठभेड़, एक सिपाही को लगी गोली

गाजियाबाद, जेएनएन। जिले के विजयनगर थाना  क्षेत्र में दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में गोली एक सिपाही और एक बदमाश को लगी है। मुठभेड़ के दौरान मौका पाकर एक आरोपित फरार होने में कामयाब रहा।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि जिस बदमाश के पैर में गोली लगी है वह बीते दिनों विजयनगर में एक ज्वैलरी के यहां लूटपाट की साजिश रची थी। बदमाश पर 25000 का इनाम घोषित किया गया था।

इससे पहले शनिवार को कविनगर थानाक्षेत्र में को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई थी। दिनदहाड़े हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी थी। घायल बदमाश का नाम शाहरुख था, जिस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। आरोपित के खिलाफ चोरी के कई मुकदमें दर्ज हैं।

इससे पहले मार्च में सिहानी गेट थाना पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई थी। पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था। हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन के पास दिनदहाड़े हुई मुठभेड़ में पुलिस और बाइक सवार तीन बदमाशों के बीच पांच राउंड गोली चली थी। मुठभेड़ में बदमाशों की एक गोली एक सिपाही के बाएं हाथ में लगी थी। आरोपितों से पिस्टल, दो तमंचे, चार कारतूस व बिना नंबर की अपाचे बाइक बरामद हुई थी ।

दिल्ली- NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.