Move to Jagran APP

मुठभेड़ में 4 इनामी बदमाश गिरफ्तार, पिस्तौल और 25 कारतूस बरामद Gurugram News

मंगलवार रात पुलिस और दिल्ली के चार इनामी बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलीं।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 06:06 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 06:06 PM (IST)
मुठभेड़ में 4 इनामी बदमाश गिरफ्तार, पिस्तौल और 25 कारतूस बरामद Gurugram News
मुठभेड़ में 4 इनामी बदमाश गिरफ्तार, पिस्तौल और 25 कारतूस बरामद Gurugram News

गुरुग्राम, जेएनएन। द्वारका एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार रात पुलिस और दिल्ली के चार इनामी बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलीं। इसमें तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी। इसके बाद चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। घायलों को पहले गुरुग्राम के सेक्टर-10 स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

गिरफ्तार किये गए बदमाशों की पहचान दिल्ली के नजफगढ़ निवासी लोकेश (सूर्या), हरियाणा के सोनीपत के गांव खेड़ी धमकान निवासी नीरज (संजू), झज्जर जिले के गांव जसौर खेड़ी निवासी प्रदीप (सोनू) और जगबीर के रूप में की गई। इनमें से लोकेश, प्रदीप और नीरज को गोली लगी है। लोकेश के ऊपर एक लाख का जबकि प्रदीप और नीरज के ऊपर 50-50 हजार रुपये का इनाम दिल्ली पुलिस ने घोषित किया था।

बदमाशों के कब्जे से चार पिस्तौल, 25 कारतूस और एक कार बरामद की गई है। यह गाड़ी राजस्थान के भिवाड़ी में लूटी गई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें और महत्वपूर्ण स्टोरीज को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.