Move to Jagran APP

महिला को कार में खींच छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार, सिर पर मारी थी कांच की बोतल

विरोध करने पर आरोपी ने महिला के सिर पर कांच की बोतल व गिलास से हमला किया। इसके बाद गंभीर हालत में उसे चलती कार से यूपी गेट के पास फेंककर भाग गया।

By Edited By: Published: Sun, 25 Nov 2018 08:27 PM (IST)Updated: Sun, 25 Nov 2018 08:37 PM (IST)
महिला को कार में खींच छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार, सिर पर मारी थी कांच की बोतल
महिला को कार में खींच छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार, सिर पर मारी थी कांच की बोतल

नई दिल्ली, जेएनएन। सराय काले खां के पास दिनदहाड़े 25 वर्षीय महिला को कार में खींचकर बैठाकर उससे छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर कांच की बोतल व गिलास से हमला करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सूचना के आधार पर आरोपी को मेरठ से गिरफ्तार किया। उसकी पहचान गाजियाबाद के फैजलगढ़ के रहने वाले राम कौशिक के रूप में हुई है। आरोपी विवाहित है। उसके दो बच्चे हैं और वह दिल्ली जमरूदपुर गांव में बेकरी संचालित करता है। पुलिस ने उसके पास से पीड़िता का मोबाइल और अपराध में प्रयोग की गई स्विफ्ट कार को बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि शनिवार दोपहर करीब सवा दो बजे सनलाइट कॉलोनी थाना पुलिस को मैक्स हॉस्पिटल, वैशाली गाजियाबाद से घायल महिला की एमएलसी की सूचना मिली थी। महिला ने अपने बयान में बताया कि वह कोटला त्रिलोकपुरी में रहती है। शुक्रवार शाम करीब चार बजे वह सराय कालेखां के पास स्थित आइपी पार्क के पास बहन को खाना देने गई थी।

उनकी बहन पार्क के पब्लिक टॉयलेट में अपनी मां की जगह पर अटेंडेंट का काम करती है। तभी वहां कार से एक युवक आया। उसने कहा कि वह उसकी मां को जानता है। वह महिला को अपने साथ चलने को कहने लगा, लेकिन महिला ने अपनी मां से फोन पर पूछा तो उन्होंने इनकार कर दिया। इस पर महिला ने उसके साथ जाने से मना कर दिया। इसके बाद आरोपी कार से उनका पीछा करने लगा।

मिलेनियम पार्क के पास उसने महिला को कार में खींच लिया। चलती कार में वह उससे छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर उसने महिला के सिर पर कांच की बोतल व गिलास से हमला किया। इसके बाद गंभीर हालत में उसे चलती कार से यूपी गेट के पास फेंककर भाग गया।

डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि मामले की जांच कर रही सनलाइट कॉलोनी थाना पुलिस ने दिल्ली, नोएडा व गाजियाबाद में करीब दो दर्जन छापेमारी की, लेकिन आरोपी का सुराग नहीं लगा। वहीं जिस मार्ग पर छेड़छाड़ और मारपीट की गई, वहां से सीसीटीवी कैमरों से भी पुलिस को कोई खास मदद नहीं मिली। सूचना के आधार पर पुलिस ने मेरठ में छापा मारकर आरोपी राम कौशिक को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.