नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बदरपुर से दो बार विधायक रह चुके राम सिंह के बेटे तरुण कुमार से हनीट्रैप के जरिये 70 हजार रुपये ठगने के मामले में पुलिस ने बदरपुर से ही आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक एनडी शर्मा के बेटे नील दत्त शर्मा को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने एनडी शर्मा के साले के बेटे पवन को गिरफ्तार किया था। इस संबंध में सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राम सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि एनडी शर्मा उनके परिवार को बदनाम करना चाहते थे, लेकिन झूठ ज्यादा दिन नहीं छिपता है। आखिरकार उनके बेटे को पुलिस ने धर दबोचा है।

यह है मामला

आप नेता राम सिंह के बेटे तरुण इंस्टाग्राम के जरिये 30 मार्च को एक युवती के संपर्क में आए। दोनों में बात होने लगी और तीन अप्रैल को युवती ने तरुण की अश्लील फोटो सार्वजनिक करने की धमकी देते हुए दस लाख रुपये मांगे। तरुण ने उसे तीन बार में 70 हजार रुपये पेटीएम के जरिये भेजे। आखिर में परेशान होकर तरुण ने बदरपुर थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस जांच में मोबाइल नंबर व सर्विलांस के जरिये नीलदत्त शर्मा व पवन का नाम सामने आया।

उधर दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने मेट्रो स्टेशन के परिसर में यात्रियों के साथ चोरी की वारदात करने वाले एक शातिर बदमाश को यात्रियों की मदद से गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान पूर्वी दिल्ली के सीमापुरी निवासी शाहरुख के रूप में हुई है। इस पर 32 आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसमें से बदमाश ने अधिकतर वारदात मेट्रो यात्रियों के साथ की है। आरोपित सीमापुरी थाने का घोषित बदमाश है।

मेट्रो यूनिट के पुलिस उपायुक्त जितेंद्र मणि ने बताया कि रविवार को मूलरूप से बिहार के अरवल जिले के निवासी अश्वनी कुमार आनंद विहार मेट्रो स्टेशन से नोएडा जा रहे थे। वह जैसे ही मेट्रो ट्रेन के अंदर जाने लगे तो एक व्यक्ति उनकी पैंट की जेब से मोबाइल फोन निकालने लगा। उन्होंने उसे पकड़ लिया और अन्य यात्रियों की मदद से पुलिस को मामले की सूचना दी। पूछताछ में पता चला कि आरोपित शाहरुख पर पहले से ही 32 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Edited By: Vinay Kumar Tiwari