1- नगर निकाय चुनाव में बजा भाजपा का 'डंका', आशा शर्मा बनीं गाजियाबाद की मेयर

गाजियाबाद [जेएनएन]। नगर निकाय चुनाव में एक बार फिर भाजपा ने शानदार प्रदर्शन किया है। नगर निगम मेयर पद पर पांचवीं बार भाजपा की जय हुई है। चुनावी रणभूमि में भाजपा की आशा शर्मा जीत दर्ज कर शहर की प्रथम नागरिक बन गईं हैं। उन्होंने 1,63,647 के बड़े अंतर से कमल खिलाया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

2- यूपी निकाय चुनाव में भाजपा की जीत, 'आप' नेता कुमार विश्वास ने दी बधाई

नई दिल्ली राज्य ब्यूरो। आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने पार्टी लाइन से हटकर उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में भाजपा को मिली जीत पर बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर भाजपा को विजयी होने और बसपा को विपक्ष में आने पर शुभकामनाएं दी हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

3- यात्रियों को होगी आसानी, जेवर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे तक पहुंचेगी मेट्रो ट्रेन

नोएडा [जेएनएन]। जेवर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को मेट्रो कनेक्टिविटी देने के लिए प्राधिकरण ने मेट्रो परियोजना को पुनर्जीवित कर दिया है। प्राधिकरण ने ओएसडी की अध्यक्षता में एक समिति का गठन किया है। यह समिति दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन द्वारा पूर्व में दी गई रिपोर्ट की समीक्षा कर नए सिरे से प्रस्ताव तैयार करेगी। इस प्रस्ताव को आगामी बोर्ड बैठक में रखा जाएगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

4- मिड-डे मील की खामियों को दूर करने में नहीं मिली सफलता, जानें- क्या है हकीकत

नई दिल्ली [जेएनएन]। शिक्षा के अधिकार के तहत स्कूल आने वाले बच्चों को नियमित रूप से मिड-डे मील आहार दिया जाता है लेकिन इसकी गुणवत्ता पर उठने वाले सवालों में कोई कमी नहीं आई है। भोजन में पाई जाने वाली कमियों को दूर करने का प्रयास तो दूर इसके निर्देशों का पालन करने में भी लापरवाही बरती जा रही है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

5- शादी समारोह में किशोरी के साथ हैवानियत, भाई की सूझबूझ से बच गई आबरू

गुरुग्राम [जेएनएन]। शुक्र था कि बहन को खोजता हुआ उसका भाई पहुंच गया और आरोपी उसे देख भाग गए। भाई ने पुलिस को शिकायत दी तो एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि आरोपी पक्ष आरोपों को गलत बता रहा है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

दिल्ली-एनसीआर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
 

Posted By: Amit Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप