नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर ट्रोल के बाद कथित रूप से एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) द्वारा टीएम कृष्णा का 17 नवंबर का कार्यक्रम रद कर करने के बाद कर्नाटक संगीत के इस मशहूर गायक का एक अन्य समारोह आयोजित करने के लिए दिल्ली सरकार सामने आ गई है। दक्षिणी दिल्ली के गार्डन आफ फाइव सेंसेज में शनिवार को इस गायक का कार्यक्रम आयोजित होगा।

कार्यक्रम शनिवार को शाम साढ़े छह बजे से शुरू होगा। इसे 'अवाम की आवाज' नाम दिया गया है। कार्यक्रम में प्रवेश नि:शुल्क रखा गया है। कार्यक्रम का उद्घाटन उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया करेंगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से आहवान किया है कि कार्यक्रम देखने जरूरी आएं।

बता दें कि मैगसेसे पुरस्कार विजेता कृष्णा अपने विचारों को बेबाक ढंग से पेश करने के लिए प्राय: सुर्खियों में रहते हैं। संगीत एवं नृत्य के तहत कृष्णा का कार्यक्रम 17-18 नवंबर को राजधानी के नेहरू पार्क में आयोजित होना था।

यहां पर बता दें कि टीएम कृष्णा मैगसायसाय पुरस्कार विजेता हैं जिन्हें उनके आलोचकों ने ‘शहरी नक्सल’ एवं ‘धर्मांतरित कट्टर’ जैसे कई नाम दिए हैं। 42 वर्षीय कृष्णा की मानें तो दिल्ली सरकार ने मुझसे संपर्क किया है और 17 तारीख को एक कार्यक्रम आयोजित करने में रुचि दिखाई है। 

इस बीच एएआई ने कहा है कि कार्यक्रम रद नहीं किया गया है बल्कि इसे स्थगित किया गया है। इस कार्यक्रम को एएआई और स्पिक मैके मिलकर आयोजित कर रहे हैं। स्पिक मैके की रश्मि मलिक ने कहा कि इसे रद नहीं किया गया है। इसे स्थगित किया गया है। हम नई तारीखें तय कर रहे हैं और उनके साथ साझा करेंगे।

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप