Move to Jagran APP

पहले पी शराब फिर दोस्‍त को मारी गोली, नशा टूटने से पहले पहुंच गए हवालात

नंदनगरी इलाके में दोस्‍तों ने संग शराब पीने के बाद हुए मामूली विवाद में एक दोस्‍त के सिर में गोली मार दी। परिजनों ने गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया मगर मौत हो गई।

By Edited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 07:34 PM (IST)Updated: Mon, 17 Dec 2018 04:16 PM (IST)
पहले पी शराब फिर दोस्‍त को मारी गोली, नशा टूटने से पहले पहुंच गए हवालात
पहले पी शराब फिर दोस्‍त को मारी गोली, नशा टूटने से पहले पहुंच गए हवालात

दिल्ली, जेएनएन। नंदनगरी इलाके में शराब पीने के दौरान मामूली विवाद में एक युवक के सिर में गोली मार दी गई। परिजनों ने गंभीर हालत में युवक को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान रविवार तड़के उसने दम तोड़ दिया। मृतक की शिनाख्त सन्नी उर्फ विशाल (24) के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर सन्नी के तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान विशाल उर्फ भोपू (23), गौरव (22) और जय (21) के रूप में हुई है।

loksabha election banner

यह है मामला
भोपू और जय सगे भाई हैं। सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि सन्नी लूटपाट के लिए गिरोह बनाना चाहता था। उसने एक कट्टा भी खरीदा था। कट्टा उसने भोपू को दे रखा था। रात में तीनों से सन्नी का झगड़ा हो गया। इस दौरान भोपू ने उसी कट्टे से गोली मार दी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
सन्नी परिवार के साथ बी-1, नंद नगरी में रहता था। वह शादियों व अन्य कार्यक्रम में ढोल बजाने का काम करता था। पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी पड़ोस में रहते हैं और कपड़े की फैक्ट्री में काम करते हैं।

तीन दिन पूर्व हुई थी कहासुनी
तीन दिन पूर्व किसी बात पर सन्नी और भोपू की कहासुनी हो गई थी। सन्नी ने भोपू के साथ गाली-गलौच कर दी। उस दिन बाकी दोस्तों ने दोनों को शांत करा दिया था। शनिवार रात सन्नी खाना खाने के बाद घर से बाहर निकला था। रास्ते में तीनों आरोपित मिल गए। सभी ने एक जगह बैठकर शराब पी।

शराब पीने के बाद चला दी गोली
वहां पर उनके बीच फिर से झगड़ा शुरू हो गया। आरोप है कि भोपू ने पीछे से सन्नी पर गोली चला दी। गोली उसके सिर में लगकर आंख से निकल गई। खबर मिलते ही सन्नी का भाई पंकज उसे जीटीबी अस्पताल ले गया, जहां तड़के 4:00 बजे उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। चंद घंटे में पुलिस ने तीन आरोपितों को दबोचा लिया। पुलिस उपायुक्त अतुल ठाकुर ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए रात में ही नंदनगरी एसीपी सुबोध कुमार गोस्वामी की देखरेख एसआइ अखिल, एएसआइ गविंदर, हेड कांस्टेबल दीपक, राजदीप, अनिल और कांस्टेबल संजीव की टीम गठित की गई।

शादी से खुश नहीं थे परिवार वाले
टीम ने अलग-अलग जगहों से तीनों को दबोच लिया। परिवार का आरोप अलग सन्नी के परिवार ने आपसी झगड़े या लूटपाट की साजिश रचने की आशंका से इन्कार कर दिया। सन्नी की बहन सुमन का आरोप है कि उनके भाई की हत्या ससुराल वालों ने की है। दरअसल सन्नी ने छह माह पूर्व पड़ोस में रहने वाली काजल से प्रेम विवाह कर लिया था। इससे काजल के परिवार वाले खुश नहीं थे। वह अक्सर सन्नी को देख लेने की धमकी देते थे। दो दिन पहले भी सन्नी को धमकी मिली थी। हालांकि पुलिस ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.