Move to Jagran APP

मां ने ही अपनी जवान बेटी का करवाया दुष्कर्म, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

पीड़िता नाबालिग की शिकायत पर पुन्हाना पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही मां और भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 12:50 PM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 08:11 AM (IST)
मां ने ही अपनी जवान बेटी का करवाया दुष्कर्म, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
मां ने ही अपनी जवान बेटी का करवाया दुष्कर्म, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

मेवात/नूंह, जेएनएन। मां-बेटी और भाई-बहन का रिश्ता बेहद पवित्र और आत्मीय होता है, मगर बदलाव के दौर में आर्थिक जरूरतों को पूरा करने के लिए लोग रिश्तों की मर्यादा को लोग बेशर्मी से तार-तार कर रहे हैं। नूंह जिले में कलयुगी मां ने कर्ज उतारने के लिए नाबालिग बेटी का अन्य व्यक्ति से दुष्कर्म करवा दिया। इतना ही नहीं, फिर भाई ने भी दुष्कर्म कर रिश्ते को कलंकित किया। 

loksabha election banner

पीड़िता नाबालिग की शिकायत पर पुन्हाना पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही मां और भाई को गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी राजकला ने बताया कि क्षेत्र की नाबालिग लड़की ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसकी मां का चाल-चलन ठीक नहीं था। उसकी मां ने किसी व्यक्ति से 1 लाख रुपये का कर्जा लिया हुआ है। जिसे उतारने के लिए उसकी मां ने व्यक्ति को घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म कराया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

भाई ने कुछ वर्ष पहले भी किया था यौन शोषण
पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसके भाई ने कुछ वर्ष पहले उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए थे। इसको लेकर वह अक्सर धमकाता भी रहता था। यह बात मां की जानकारी में थी। फिर भी उसने भाई की हरकतों को रोकने की कोई कोशिश नहीं की।

यह भी पढ़ेंः आधी रात को 'बार' का नजारा देखकर हैरान रह गई दिल्ली पुलिस, चल रहा था 'गंदा काम'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.