Move to Jagran APP

एक सौ से ज्यादा अपराध करने वाला बदमाश हेरोइन तस्करी में गिरफ्तार

उत्तरी जिला के डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक तस्कर 23 फरवरी को हेरोइन के साथ प्रताप नगर इलाके में आने वाला है। इसके बाद स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर सुनील कुमार की टीम ने तस्कर करनैल सिंह को दबोच लिया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 06:21 PM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 06:21 PM (IST)
एक सौ से ज्यादा अपराध करने वाला बदमाश हेरोइन तस्करी में गिरफ्तार
पुलिस ने तस्कर के पास से बारमद किया 258 ग्राम हेरोइन।

नई दिल्ली, संतोष शर्मा। उत्तरी जिला स्पेशल स्टाफ पुलिस ने एक सौ से ज्यादा अपराध कर चुके बदमाश को हेरोइन तस्करी में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्कर करनैल सिंह उर्फ कन्ना के पास से 258 ग्राम हेरोइन बरामद की है। आरोपित बरेली के तस्कर से हेरोइन खरीद इसकी आपूर्ति दिल्ली में करता था। करनैल पर दिल्ली के अलग-अलग थानों में 100 से अधिक मामले दर्ज हैं।

loksabha election banner

लूटपाट, झपटमारी और पुलिस टीम पर हमले के केस में काट चुका है 10 साल जेल

लूटपाट, झपटमारी और पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में वह दस वर्ष जेल की सजा भी काट चुका है। आरोपित गुलाबी बाग थाने का घोषित बदमाश है और उसपर मकोका भी लगा हुआ है।

तलाशी मे बरामद हुई हेरोइन 

उत्तरी जिला के डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक तस्कर 23 फरवरी को हेरोइन के साथ प्रताप नगर इलाके में आने वाला है। इसके बाद स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर सुनील कुमार की टीम ने प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन के समीप से तस्कर करनैल सिंह को दबोच लिया। तलाशी मे उसके पास से हेरोइन बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में तस्कर ने बताया कि उसने राजकुमार नाम के तस्कर से हेरोइन खरीदी थी। वह उत्तर प्रदेश के बरेली से हेरोइन मंगाता था।

दिल्ली में 100 से ज्यादा मुकदमे दर्ज

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित वर्ष 1990 से वारदात कर रहा है। वहीं, उसके खिलाफ पहला मुकदमा अशोक विहार थाने में दर्ज किया गया था। बदमाश के खिलाफ दिल्ली में 100 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। वर्ष 2015 में गुलाबी बाग थाने में करनैल के खिलाफ मकोका के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस अब गिरोह से जुड़े अन्य की तलाश में जुट गई है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.