Move to Jagran APP

Delhi: चाकू की धार पर चार्टर्ड अकाउंटेंट से लूट, तीन नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

शकरपुर इलाके में तीन नकाबपोश बदमाश ताला तोड़कर एक चार्टर्ड अकाउंटेंट के घर में घुस गए। चार्टर्ड अकाउंटेंट को चाकू की नोक पर लेकर बदमाशों ने घर के अंदर नकदी व गहने चोरी किए। जान से मारने की धमकी देकर बदमाश फरार हो गए।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Abhi MalviyaPublished: Thu, 25 May 2023 09:48 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 09:48 PM (IST)
Delhi: चाकू की धार पर चार्टर्ड अकाउंटेंट से लूट, तीन नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम
जान से मारने की धमकी देकर बदमाश फरार हो गए।

पूर्वी दिल्ली, जागरण संवाददाता। शकरपुर इलाके में तीन नकाबपोश बदमाश ताला तोड़कर एक चार्टर्ड अकाउंटेंट के घर में घुस गए। चार्टर्ड अकाउंटेंट को चाकू की नोक पर लेकर बदमाशों ने घर के अंदर नकदी व गहने चोरी किए।

loksabha election banner

जान से मारने की धमकी देकर बदमाश फरार हो गए। जाते-जाते वह घर के दरवाजे की बाहर से कुंडी लगा गए। शकरपुर निवासी पीड़ित राजेश कुमार वर्मा की शिकायत पर पुलिस ने प्रार्थमिकी पंजीकृत की है। वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। तीन लाख रुपये व सोने के गहने बदमाश ले उड़े।

राजेश कुमार वर्मा की एक ही बिल्डिंग में बराबर-बराबर में दो फ्लैट हैं। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि स्कूटी की छुट्टियां होने की वजह से उनकी पत्नी अपने दोनों बच्चों के साथ बिहार अपने घर गई हुई हैं। वह अपने घर पर अकेले हैं।

बुधवार रात को वह अपने घर में सो रहे थे, तड़के 3:45 बजे तीन बदमाश ताला तोड़कर उनके घर के अंदर घुस गए और चोरी करने लगे। खटपट होने से पीड़ित की आंख खुल गई, उन्होंने घर में अंजान लोगों को देखकर शोर मचाने का प्रयास किया।

थैले में भरकर ले गए सामान

एक बदमाश ने चाकू निकाल लिया। चाकू की धार पर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया। दोनों बदमाशों ने फ्लैट को खंगालते रहे, अलमारियाें के ताले तोड़कर नकदी व गहने निकाल लिए। सारा सामान थैले में भरकर ले गए। पीड़ित उनका पीछा न कर सके इसलिए बदमाशों ने घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। पीड़ित ने फोन के जरिये पुलिस को मामले की सूचना दी।

रिपोर्ट इनपुट-  शुजाउद्दीन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.