नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जहांगीरपुरी इलाके में बदमाशों ने मां बेटे की चाकू घोंपकर कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान पूजा (36) व हर्ष (12) के रुप में हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पातल में रखवा दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस को अब तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार पूजा अपने बेटे हर्ष के साथ जहांगीरपुरी स्थित के ब्लॉक में रहती थीं। उनके पति की दो साल पूर्व मौत हो चुकी है। वह पहले प्राइवेट नौकरी करती थीं। लेकिन इन दिनों कोई काम नहीं कर रही थीं।

दो दिनों से बंद पड़ा था फ्लैट

बताया जाता है कि पूजा का फ्लैट दो दिनो से बंद पड़ा था। मंगलवार को पड़ोसियों को फ्लैट के अंदर से बदबू महसूस हुई तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लैट का ताला तोड़कर अंदर गई तो कमरे में मां बेटे खून से लथपथ पड़े थे। दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पूजा की मां भी इलाके में रहती है। ऐसे में उन्हें मामले की जानकारी दी गई।

मृतक महिला के किसी जानकार का हो सकता है हाथ

आशंका है कि दो दिन पूर्व ही मां बेटे की हत्या की गई है और वारदात में शामिल हमलावर उनके जानकार हो सकते हैं। पुलिस उनका सुराग पाने के लिए मृतक पूजा के मोबाइल फोन के कॉल डिटेल्स सहित आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पूजा की मां ने भी बेटी के साथ किसी की दुश्मनी आदि से इनकार किया है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर महिला और उसके बेटे की हत्या क्यों की गई। क्या घर में लूटपाट की वारदात को भी अंजाम दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

Posted By: Mangal Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस