Move to Jagran APP

Delhi Crime: दिल्ली के द्वारका में अकेली महिला को देख बनाया बंधक, खंगाला घर

Delhi Crime News दिल्ली के द्वारका इलाके में बदमाशों ने एयरकंडीशन की मरम्मत करने के नाम पर जबरल तीसरी मंजिल के एक फ्लैट में घूस आए। इसके बाद घर में अकेली महिला को बंधक बनाकर सारा मकान खंगाल डाला।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariSun, 19 Mar 2023 08:39 AM (IST)
Delhi Crime: दिल्ली के द्वारका में अकेली महिला को देख बनाया बंधक, खंगाला घर
Delhi Crime: दिल्ली के द्वारका में अकेली महिला को देख बनाया बंधक, खंगाला घर

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बुधवार की शाम को द्वारका सेक्टर 16 स्थित भारत अपार्टमेंट में कुछ बदमाशों ने एयरकंडीशन की मरम्मत करने के नाम पर जबरल तीसरी मंजिल के एक फ्लैट में बारी बारी से घूस आए। वहां पर अकेली महिला को देखकर उसके साथ जोर जबर्दस्ती करने लगे। मूंह हाथ बांधकर उसके फ्लैट के सभी कमरे और अलमारी खंगाल डाली। इसी दौरान महिला का मुंह अचानक खुल गया और चिल्ला उठी। इसके साथ सभी वहां से भाग निकले।

शिकायत के बाद उत्तरी द्वारका थाने की पुलिस ने डकैती करने के प्रयास के तहत दर्ज कर लिया लेकिन तीन दिन पहले हुई इस घटना में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। भरत अपार्टमेंट से महज डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर है।

शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि दो दिन पहले उनके पति ने वोल्टाज कंपनी के कस्टमर केयर पर शिकायत के बाद पंजीकृत शिकायत नंबर लेकर दिया था। इसके अगले दिन एक फोन नंबर पर कॉल किया लेकिन उस काल को कोई नहीं रिसीव किया।

एयरकंडीशन की मरम्मत के लिए आए थे 2 व्यक्ति

दो व्यक्ति अगले दिन एयरकंडीशन की मरम्मत करने के लिए उनके फ्लैट के गेट पर आ गए। लेकिन उस दौरान उन्होंने कहा कि उनके पास अभी औजार नहीं है इसलिए वे बाद में आएंगे। महिला ने उन्हें तीन बजे के बाद आने को कहा। अगले दिन सवा तीन बजे दो लोग घर में आ गए। इसके बाद तीन और लोग आ गए।

महिला की शिकायत है कि उनकी नियत लूटपाट की थी उनके घर से उनके घर से उनको कुछ नहीं मिला लेकिन उनका सोने का चेन अभी तक नहीं मिल रही है। ऐसे में संभावना जताई गई है कि जो लोग एयरकंडीशन बनाने आए थे वे ही लोग ले गए हैं।