Move to Jagran APP

बदमाशों ने युवक को अगवा कर लाठी-डंडों से पीटा, लूटी नकदी

पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। जानकारी के अनुसार आसिफ सैफी गाजियाबाद के शहीद नगर इलाके परिवार में परिवार के साथ रहते हैं। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह निर्माण विहार से गाजियाबाद जा रहे थे।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 07:36 PM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 07:41 PM (IST)
बदमाशों ने युवक को अगवा कर लाठी-डंडों से पीटा, लूटी नकदी
पुलिस ने अगवा और लूटपाट की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। सीमापुरी इलाके में मोटरसाइकिल सवार बदमाश एक युवक को अगवा कर लिया। सुनसान जगह पर युवक पर लाठी-डंडों से हमला कर युवक से 30 हजार रुपये की नकदी लूट ली। जख्मी हालत में युवक को एक पेट्रोल पंप के पास फेंककर फरार हो गए। पीड़ित को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। सीमापुरी थाना पुलिस ने अगवा और लूटपाट की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। जानकारी के अनुसार आसिफ सैफी गाजियाबाद के शहीद नगर इलाके परिवार में परिवार के साथ रहते हैं। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह मोटरसाइकिल से निर्माण विहार से गाजियाबाद जा रहे थे। जब वह सीमापुरी डिपो के पहुंचे, तभी उन्हें एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने रोक लिया।

बदमाशों ने उन्हें जबरन अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाया और एक सुनसान जगह पर ले गए। वहां पर पहले से ही बदमाशों के दो साथी खड़े हुए थे। चारों ने मिलकर लाठी-डंडों से उनपर हमला कर दिया। बदमाशों ने उनकी जेब से 30 हजार रुपये नकदी लूटी और युवक को एक पेट्रोल पंप के पास फेंक दिया।

वहीं, संगम विहार इलाके में गांव से लौट रहे एक बुजुर्ग का गला दबाकर लूटपाट करने वाले दो नाबालिग समेत तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया। उनके पास से लूट का मोबाइल भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार बदमाश की पहचान संगम विहार निवासी परवेज आलम उर्फ राजा के रूप में हुई है। जबकि अन्य दो आरोपित नाबालिग हैं। दोनों नाबालिग संगम विहार में 2019 में भी एक लूट के मामले में शामिल रहे हैं।

पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि तीन सितंबर की रात 57 वर्षीय मोहन सिंह गांव राजस्थान से संगम विहार लौट रहे थे। रास्ते में तीन लोगों ने उन्हें रोका और गला दबाकर 270 रुपये कैश और मोबाइल लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो तीन संदिग्ध भागते हुए दिखाई पड़े। आरोपितों की शिनाख्त के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.