Move to Jagran APP

यूपीः दिल्ली के करीब हापुड़ में दिनदहाड़े बहन की हत्या, भाई की गर्दन काटने की कोशिश

पुलिस शक के आधार पर कारोबारी के एक घरेलू सहायक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं दूसरा घरेलू सहायक फरार है, उसकी तलाश में पुलिस टीमें जुटी हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 08:44 AM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2018 08:59 AM (IST)
यूपीः दिल्ली के करीब हापुड़ में दिनदहाड़े बहन की हत्या, भाई की गर्दन काटने की कोशिश
यूपीः दिल्ली के करीब हापुड़ में दिनदहाड़े बहन की हत्या, भाई की गर्दन काटने की कोशिश

हापुड़ (जेएनएन)। देहात थाना क्षेत्र के तगासराय इंद्रगढ़ी मोहल्ले में डेयरी कारोबारी के घर दिनदहाड़े लूटपाट के बाद बदमाशों ने उनकी नाबालिग बेटी की हत्या कर दी। बदमाशों ने बहन को बचाने आए मासूम भाई की गर्दन भी रेत दी। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस फिलहाल लूटपाट से इन्कार कर रही है। कारोबारी के एक घरेलू सहायक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, वहीं दूसरा घरेलू सहायक फरार है। किशोरी के पिता ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

loksabha election banner

तगासराय इंद्रगढ़ी निवासी सोनू यादव डेयरी कारोबारी हैं। उनके तीन बच्चे हैं। बेटी भूमि कक्षा सात, बेटा हिमांशु कक्षा नौ व नितिन उर्फ बल्लू कक्षा चार में पढ़ते हैं। बुधवार दोपहर सोनू खेतों से चारा लेने गए थे। पत्नी मायके गई थी। घर पर घरेलू सहायक अंकुर राठौर पशुओं को चारा दे रहा था। हिमांशु किसी काम से दिल्ली गया था। घर में भूमि और नितिन ही मौजूद थे। दोनों ऊपर के कमरे में बैठे थे।

बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 12 बजे दो बदमाश घर में घुसे और लूटपाट करने लगे। बच्चों ने विरोध किया तो उनके साथ हाथापाई की गई। बदमाशों ने किशोरी को अगवा कर लिया। नितिन ने बहन को बचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर दिया।

नितिन किसी प्रकार नीचे आया और पड़ोसी अपने ताऊ के घर पहुंचा। ताऊ के बेटे ललित यादव ने नितिन को खून से लथपथ देखा तो शोर मचाया। काफी संख्या में मोहल्लेवाले जमा हो गए। हर तरफ बच्ची की तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।

सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक राम मोहन सिंह, सीओ सिटी राजेश कुमार सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक सुरेंद्र कुमार व स्वाट प्रभारी रवि रतन अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शक होने पर पुलिस ने घर में मौजूद घरेलू सहायक अंकुर राठौर को हिरासत में ले लिया। दोपहर करीब तीन बजे किशोरी का अर्धनग्न हालत में शव घर में बने भूसे के गोदाम में बोरे से बरामद हुआ। पुलिस ने किशोरी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

वहीं, एडीजी मेरठ प्रशांत कुमार के मुताबिक, पुलिस ने एक घरेलू सहायक को हिरासत में लिया है, जबकि दूसरा अभी फरार है। लगता है कि घरेलू सहायक अंकुर ने ही बच्ची की हत्या की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.