Move to Jagran APP

दिल्ली में फिर साक्षी मर्डर जैसी बर्बरता: दौड़ा-दौड़ाकर युवक पर चाकू और सूए से हमला, कोई नहीं आया बचाने

Delhi Man Stabbed जांच में पता चला कि आपसी रंजिश के चलते वारदात की गई है। पुलिस सूत्र का कहना है कि कई महीनों पहले सचिन की क्रिकेट मैच खेलने के दौरान कुछ लोगों से मारपीट हुई थी। मामले में नवंबर 2022 में सचिन को जेल भी हुई थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Tue, 06 Jun 2023 12:41 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2023 12:41 PM (IST)
दिल्ली में फिर साक्षी मर्डर जैसी बर्बरता: दौड़ा-दौड़ाकर युवक पर चाकू और सूए से हमला, कोई नहीं आया बचाने
दिल्ली में साक्षी मर्डर जैसी एक और वारदात, चाकू और सूए से ताबड़तोड़ वार कर युवक की हत्या

दक्षिणी दिल्ली, जागरण संवाददाता। नेब सराय थाना इलाके में एक युवक को उनके घर से चंद कदमों की दूरी पर ही बदमाशों ने सूए और चाकू से ताबड़तोड़ वारकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद आरोपित भाग गए। मृतक की पहचान सचिन (23) के रूप में हुई है।

loksabha election banner

बता दें कि हाल ही में दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके से ऐसी वारदात सामने आई थी। जहां साहिल नाम के युवक ने 16 साल की लड़की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। 

CCTV में कैद हुई घटना

वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। दक्षिणी जिले की पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने आरोपितों की पहचान कर ली गई है, जल्द उन्हें पकड़ लिया जाएगा। सचिन, राजू पार्क इलाके में पूरे परिवार के साथ रहते थे। परिवार में पिता वेदनाथ, मां शैल कुमारी देवी और दो भाई संजू और दीपक है।

संजू शादीशुदा है। पिता वेदनाथ प्लंबर का काम करते हैं और तीनों भाई पिता का सहयोग करते थे। सचिन पिछले दो माह से एक इंस्टीट्यूट से कंप्यूटर क्लास ले रहे थे।

मृतक के भाई संजू ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 11.15 बजे सचिन राशन लेने के लिए घर से कुछ दूरी पर मौजूद एक दुकान पर जा रहे थे, तभी गली में उन्हें दो युवक आयुष थापा और अन्नू मिले।

दोनों ने उन पर चाकू व सूए से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। सूचना मिलते ही स्वजन मौके पर पहुंच गए। खून से लथपथ हालत में स्वजन अस्पताल लेकर गए, डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

क्रिकेट मैच के विवाद के चलते हत्या की आशंका

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि आपसी रंजिश के चलते वारदात की गई है। पुलिस सूत्र का कहना है कि कई महीनों पहले सचिन की क्रिकेट मैच खेलने के दौरान कुछ लोगों से मारपीट हुई थी। मामले में नवंबर 2022 में सचिन को जेल भी हुई थी।

जनवरी 2023 में जेल से रिहा हुआ था। वह पिता के काम में सहयोग करते थे और पिछले करीब दो महीने से कंप्यूटर की कक्षाएं भी ले रहे थे, लेकिन सोमवार को उनकी हत्या कर दी गई। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.