नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। लाकडाउन में नौकरी छूटने पर एक युवक ने परिवार के भरण पोषण के लिए वाहनाें की चोरी शुरू कर दी। लेकिन रानी बाग थाना पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसकी पहचान वजीराबाद निवासी 23 वर्षीय किशन उर्फ सागर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के पास से चोरी की चार मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। बाहरी जिले के डीसीपी परविंदर सिंह ने बताया कि वाहन चोरी, झपटमारी आदि वारदात पर रोक के लिए आरोपितों को लगातार धरपकड़ की जा रही है। इसके लिए एंटी स्नैचिंग टीम बनाई गई है। 25 जुलाई की रात टीम में शामिल सिपाही अनिरुद्ध, मोहन व बिजेंद्र रानी बाग में हरियाणा मैत्री भवन के निकट पिकेट लगाकर वाहनों की जांच कर रहे थे। तभी बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक वहां से गुजरा तो उसकी गतिविधि संदिग्ध लगी।

ऐसे में उसे रोक लिया गया और मोटरसाइकिल की कागजातों की मांग की गई। लेकिन उसके पास कोई कागजात नहीं थे और कागजात नहीं होेने को लेकर वह संतोषजनक जबाव भी नहीं दे पा रहा था।

जांंच में पता चला कि उक्त मोटरसाइकिल रानी बाग इलाके से चोरी की निकली। ऐसे में आरोपित किशन को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि लाकडाउन में नौकरी चली तो उसे वाहन चोरी कर पैसा कमाने का रास्ता आसान लगा और उसने चोरी शुरू कर दी। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चार मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गईं।

Edited By: Mangal Yadav