जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। सराय रोहिल्ला स्थित न्यू रोहतक रोड इलाके में रविवार को कबूतर को दाना डालने गए एक जूता कारोबारी के साथ चोरी की घटना सामने आई है। मात्र दो मिनट में बदमाशों ने कारोबारी की कार का शीशा तोड़कर उसमें रखे 10 लाख रुपये से भरा बैग को उड़ा लिया। सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित कारोबारी दिल्ली पुलिस के एक पूर्व पुलिस आयुक्त के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

पुलिस के मुताबिक, पश्चिम विहार निवासी श्याम सेतिया का करोलबाग में जूतों का थोक कारोबार है। वह पश्चिम विहार स्थित घर से रविवार सुबह दुकान के लिए निकले थे। उन्हें एक पार्टी को रुपये देने थे। लिहाजा 10 लाख रुपये से भरा बैग कार में रखकर वह करोलबाग के लिए रवाना हो गए। रास्ते में न्यू रोहतक रोड के कमल टी-प्वाइंट के पास कार खड़ी करके वह कबूतरों को दाना डालने चले गए। करीब दो मिनट बाद जब वह वापस कार के पास लौटे तो कार की खिड़की का शीशा टूटा हुआ था और सीट पर रखा बैग गायब था। पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच से ऐसा लगता है कि बदमाश पीड़ित का काफी दूर से पीछा कर रहे थे। इसमें उनके किसी जानने वाले का भी हाथ हो सकता है। लिहाजा पुलिस सभी कोणों से मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं।

सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

पीड़ित व्यापारी ने घटना की तत्काल जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। इसके बाद उत्तरी और मध्य जिले के आनंद पर्वत और सराय रोहिल्ला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन, दोनों थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई और मामला एक-दूसरे के क्षेत्र का बताकर कार्रवाई का जिम्मा एक दूसरे पर थोपने की कोशिश करने लगे।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप