Move to Jagran APP

VIDEO: पुलिस चौकी से 500 मीटर दूर दुकान में पिस्टल दिखा लूटे 1.75 लाख रुपये

राजेंद्र नगर सेक्टर-3 में पुलिस चौकी से 500 मीटर दूर एक दुकान में घुस बदमाशों ने की लूटपाट। सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश। साहिबाबाद पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी।

By Amit SinghEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 12:50 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 01:45 PM (IST)
VIDEO: पुलिस चौकी से 500 मीटर दूर दुकान में पिस्टल दिखा लूटे 1.75 लाख रुपये
VIDEO: पुलिस चौकी से 500 मीटर दूर दुकान में पिस्टल दिखा लूटे 1.75 लाख रुपये

गाजियाबाद (जेएनएन)। राजेंद्र नगर सेक्टर-3 में शनिवार रात चार हथियारबंद बदमाशों ने एक डिपार्टमेंटल स्टोर में घुसकर हवाई फायरिंग की और करीब पौने दो लाख रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए। वारदात के दौरान बदमाशों ने स्टोर में खरीदारी करने आए करीब आधा दर्जन लोगों को गोली मारने की धमकी देकर कोने में खड़ा कर दिया। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

राजेंद्र नगर सेक्टर-3 स्थित नवीन पार्क में नवीन गोयल अपने घर के नीचे भूतल पर डिपार्टमेंटल स्टोर चलाते हैं। ये स्टोर, श्याम पार्क पुलिस चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर है। शनिवार रात करीब सवा नौ बजे नवीन गोयल दुकान में अपनी पत्नी प्रीति गोयल के साथ थे। प्रति ने बताया कि पिस्टल लिए चार बदमाश उनकी दुकान में घुसे। एक बदमाश ने दुकान में फायरिंग कर दी। इसके बाद सभी सहम गए। चारों बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देते हुए सभी ग्राहकों को स्टोर के एक कोने में खड़ा करा दिया। इसके बाद बदमाशों ने स्टोर के दराज में रखे करीब पौने दो लाख रुपये लूट लिए। लूटपाट करने के बाद बदमाश आराम से भाग गए। भागते हुए भी उन्होंने पीछा करने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

हेलमेट और रुमाल से ढका था मुंह

सीसीटीवी में दिख रहा है कि दुकान में घुसे चारों बदमाशों ने अंदर घुसते ही वहां मौजूद लोगों को काबू करना शुरू कर दिया। बदमाशों ने पिस्टल तान सबको एक तरफ किया। इस दौरान दो बदमाश लगातार दुकान के गल्ले से रुपये वगैरह तलाशने में जुटे थे। इस दौरान तीन बदमाशों ने पहचान छिपाने के लिए हेलमेट पहन रखा था और मुंह पर रूमाल बांधे हुए थे। एक बदमाश ने टोपी लगाई थी और मुंह पर रूमाल बांधा था। चेहरे ढके होने के कारण सीसीटीवी में रिकॉर्ड होने के बावजूद बदमाशों की पहचान नहीं हो पा रही है।

सीसीटीवी में कैद हुए सभी बदमाश

स्टोर में घुसे सभी चारों बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। शनिवार रात मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली। साहिबाबाद थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में दो टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मुठभेड़ के 24 घंटे के अंदर हुई लूट

साहिबाबाद पुलिस ने शुक्रवार देर रात मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली मारी। इस घटना के 24 घंटे नहीं बीते थे कि चार बदमाशों ने राजेंद्र नगर में लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस वारदात से साफ है कि यूपी पुलिस एनकाउंटर कर खुद चाहे जितनी पीठ थपथपा ले, लेकिन बदमाशों में पुलिस का कोई डर नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.