गाजियाबाद/हापुड़, जेएनएन।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिलखुवा में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र देखकर लगता है कि कांग्रेस का हाथ देशद्रोहियों के साथ है।

मायावती पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि अगर उन्हें सिर्फ मुसलमानों का वोट चाहिए और बाकी वोट नहीं चाहिए तो शेष मतदाता भाजपा को वोट करें। उन्होंने कहा कि अगर मायावती का उद्धार अली करेंगे भाजपा का उद्धार बजरंग बली करेंगे।

भाजपा उम्मीदवार वीके सिंह के लिए वोट मांगते हुए योगी आदित्यनाथ  ने कहा कि अगर केंद्र में मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी तो प्रदेश का विकास भी तेजी से होगा। केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए योगी ने कहा कि मोदी सरकार में आतंकवाद और नक्सलवाद का खत्मा निश्चित है। भाजपा के चुनावी नारे को दोहराते हुए योगी ने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है। नामुकिन अब कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को दुनिया से कैसे अलग-थलग किया गया है गाजियाबाद की जनता सब जानती है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश ने किसानों को 62 हजार करोड़ का गन्ना मूल्य भुगतान किया है। जब तक खेत मे गन्ना होगा तब तक मिल चलेगी। इस सत्र का गन्ना भुगतान इसी सत्र में होगा। सीएम ने दावा किया कि नौकरियों में प्रदेश सरकार कोई भेदभाव नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस भर्ती में मेरिट के आधार पर नौकरी मिल रही है

सपा, बसपा और रालोद महागठबंधन की आलोचना करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब प्रदेश में सपा और बसपा की सरकार थी तो यहां पर अपराध बढ़ था। सीएम ने आरोप लगाया कि सपा, बसपा और रालोद के नेता अराजकता को पसंद करते हैं।
 

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप