Move to Jagran APP

Coronavirus Delhi News Update: नमाज अदा करने के लिए पड़ोसियों को घर न बुलाएं : शाही इमाम

Coronavirus Delhi News Update दिल्ली में 84 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इस तरह अब तक 808 मरीज ठीक हो गए हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 24 Apr 2020 09:54 AM (IST)Updated: Fri, 24 Apr 2020 07:53 PM (IST)
Coronavirus Delhi News Update: नमाज अदा करने के लिए पड़ोसियों को घर न बुलाएं : शाही इमाम
Coronavirus Delhi News Update: नमाज अदा करने के लिए पड़ोसियों को घर न बुलाएं : शाही इमाम

नई दिल्ली, जेएनएन। कोराना वायरस के खतरे के मद्देनजर जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी (Shahi Imam of Delhi's Jama Masjid, Syed Ahmed Bukhari) ने लोगों से रमजान के दौरान सावधानी बरतने की अपील की है। उन्होंने कहा है- मैं सभी से अपील करता हूं कि रमजान के दौरान नमाज अदा करने के लिए अपने पड़ोसियों को अपने घर न बुलाएं। सुनिश्चित करें, परिवार के साथ प्रार्थना करते हुए भी 1 कमरे में 3 से अधिक लोग नहीं हो। कोरोना वायरस खत्म होगा, तब हम एकजुट होंगे।

loksabha election banner

वहीं, देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण थम नहीं रहा है। बृहस्पतिवार को दिल्ली में 128 नए मामले सामने आए, जिससे कुल मरीजों की संख्या 2346 हो गई। 

 Coronavirus Delhi News Update:

  • कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण दिल्ली की जामा मस्जिद रमज़ान के पवित्र महीने के शुरू होने के पहले दिन बंद रही। इलाके के रहने वाले शकील अहमद ने बताया कि उनका परिवार मास्क पहनकर घर में ही शारीरिक दूरी का पालन करते हुए नमाज पढ़ा। उन्होंने बताया कि वह पवित्र माह में ज़रूरतमंदों के बीच भोजन भी वितरित करेंगे"।
  • AIIMS के गैस्ट्रोएंटरोलॉजी विभाग के 40 स्वास्थ्य कर्मचारियों को self-quarantine रहने को बोला गया है। यहां पर एक मरीज कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.