Move to Jagran APP

वास्तव में बेवफा निकली 'सोनम', ब्वॉयफ्रेंड को ही लगा दिया ठिकाने; यूं खुला कत्ल का राज

ग्रेजुएशन फर्स्ट ईयर की छात्रा सोनम तमंचा लेकर स्कूटी पर घूमती थी। लड़कों के अंदाज में दिखने वाली सोनम के व्यवहार से हर कोई डरता था।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 26 Jun 2018 04:36 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jun 2018 05:09 PM (IST)
वास्तव में बेवफा निकली 'सोनम', ब्वॉयफ्रेंड को ही लगा दिया ठिकाने; यूं खुला कत्ल का राज
वास्तव में बेवफा निकली 'सोनम', ब्वॉयफ्रेंड को ही लगा दिया ठिकाने; यूं खुला कत्ल का राज

नई दिल्ली (जेएनएन)। मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा द्विवेदी की हत्या की गुत्थी सुलझ चुकी है और दिल्ली पुलिस ने एक दूसरे कातिल मेजर निखिल रॉय हांडा को गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। वहीं, दिल्ली से सटे नोएडा के गांव में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया है। शैलजा मामले से ठीक उलट यहां पर प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मार डाला। प्रेमी का नाम जितेंद्र तो प्रेमिका का नाम सोनम है। 

loksabha election banner

बेवफा निकली सोनम
नवंबर, 2016 में नोटबंदी के बाद 10, 100, 500 और 1000 के नोटों पर सोनम बेवफा लिखा था और इस पर लोगों ने खूब चुटकी भी ली। यहां तक कि सोशल मीडिया पर 'सोनम बेवफा है' टॉप ट्रेंड में भी रहा था। ग्रेटर नोएडा में अपने प्रेमी की हत्यारोपी का नाम भी सोनम है। 

विरोध किया तो प्रेमी को ही मार डाला
जानकारी के मुताबिक, नोएडा की रहने वाली युवती सोनम हॉर्टिकल्चर ठेकेदार जितेंद्र से प्यार करती थी। कुछ दिन-महीने तो सबकुछ ठीक चला। आरोप है कि अचानक ही सोनम ने अपने प्रेमी जितेंद्र को ही ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वह उससे पैसों की मांग करती थी। वहीं, जब प्रेमी जितेंद्र ने इसका विरोध किया तो गुस्साई प्रेमिका ने जितेंद्र को ही जिंदगी से मुक्ति दे दी। 

जांच के दौरान हुआ पुलिस को शक
गौरतलब है कि पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा शहर में कोतवाली दनकौर क्षेत्र के झालड़ा गांव के पास ट्यूबवेल के पास एक शव मिला था, बाद में उसकी शिनाख्त जितेंद्र के रूप में हुई। हत्या के इस मामले की जांच में जुटी पुलिस को हैरान करने वाली जानकारियां मिलीं और उसी आधार पर वह आरोपी सोनम तक पहुंची। पुलिस ने पूछताछ में पाया कि जितेंद्र और सोनम दोनों ही एक-दूसरे से प्यार करते थे। 

बताया जा रहा है कि जान गंवाने वाले जितेंद्र के परिजनों ने पुलिस में सोनम नाम की एक युवती के खिलाफ शिकायत दी थी। शिकायत के आधार पर पुलिस कार्रवाई करते हुए आरोपी युवती को कोर्ट में पेश करने के बाद सलाखों के पीछे भेज दिया।

अजब-गजब अंदाज था सोनम का
जानकारी के मुताबिक, ग्रेजुएशन फर्स्ट ईयर की छात्रा सोनम तमंचा लेकर दोपहिया पर चलती थी। लड़कों के अंदाज में दिखने वाली सोनम के व्यवहार से हर कोई डरता था। वह लड़कों के अंदाज में चलती और बात करती थी। यह भी पता चला है कि सोनम के पिता ड्राइवर हैं और दिल्ली में एक अफसर का वाहन चलाते हैं। 

जितेंद्र-सोनम में 30 दिन के दौरान 160 दफा हुई थी बातचीत
पुलिस इसकी पुष्टि कर रही है कि जितेंद्र और सोनम एक दूसरे से प्यार करते थे। इस प्यार में एक ट्वीस्ट यह है कि युवती अपने प्रेमी को ब्लैकमेल कर रही थी और इसका विरोध करने पर उसने प्रेमी की हत्या कर दी। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि जितेंद्र और सोनम के बीच 30 दिनों में 160 बार फोन पर बातचीत हुई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.