Move to Jagran APP

भोजपुरी-हिंदी फिल्मों में काम करने से बढ़े सपना चौधरी के फैन, जानें- क्यों चर्चा में हैं आजकल

सपना चौधरी इन दिनों स्लीवलेस कमीज के चलते चर्चा में हैं। उन्होंने अपना स्लीवलेस कमीज के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बालों का भी नया डिजाइन बनाया है।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 14 Aug 2018 02:21 PM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 01:55 PM (IST)
भोजपुरी-हिंदी फिल्मों में काम करने से बढ़े सपना चौधरी के फैन, जानें- क्यों चर्चा में हैं आजकल
भोजपुरी-हिंदी फिल्मों में काम करने से बढ़े सपना चौधरी के फैन, जानें- क्यों चर्चा में हैं आजकल

नई दिल्ली (जेएनएन)। सलमान खान के शो बिग बॉस में प्रतिभागी बनने के बाद हरियाणा के साथ यूपी और राजस्थान की नामी डांसर-सिंगर सपना चौधरी कामयाबी की नई-नई ऊंचाइयां छू रही हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने एक भोजपुरी और हिंदी फिल्म में काम किया है, जिसके चलते उनके फैन बढ़ गए हैं। हालांकि, वह इन दिनों स्लीवलेस कमीज के चलते चर्चा में हैं।

loksabha election banner

उन्होंने अपना स्लीवलेस कमीज के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बालों का भी नया डिजाइन बनाया है। तस्वीर को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि उन्होंने स्लीवलेस कमीज के साथ और नाक में रिंग भी पहनी हुई है। इतनी ही नहीं, तस्वीर शेयर करते हुए सपना ने लिखा- हैप्पी ... दोस्तों, खूब मौज करो'।

बॉलीवुड में बढ़ी सपना की मांग

वहीं, बिग बॉस और भोजपुरी के साथ पंजाबी फिल्मों में काम करने के चलते डांसर-सिंगर सपना चौधरी  की मांग फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी बढ़ गई है। कयास लगाए जा रहे हैं वे जल्द ही किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकती हैं। यहां पर बता दें कि कि सपना चौधरी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और उन्होंने अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू' में भी डांस किया था, जिसे लोगों ने बेहद पसंद भी किया। वहीं, सपना के चाहने वालों का कहना है कि अभी उन्हें और अच्छे गीतों में देखना चाहते हैं, डांस के साथ। 

'मेरी कमर हिले तो डोले सारा हरियाणा' से धूम मचा रहीं सपना चौधरी
सपना चौधरी का एक डांस वीडियो को लेकर भी इन दिनों खूब चर्चा में हैं। इस वीडियो में सपना देसी अंदाज में ठुमके लगा रही हैं। इस गान में सपना ने काले रंग का लहंगा-चोली पहन रखा है। इसमें वे 'मेरी कमर हिले तो डोले सारा हरियाणा' गीत पर डांस करती नजर आ रही हैं। 

बता दें कि कुछ समय पहले उनकी पहली भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' रिलीज हुई थी, जिसमें सपना चौधरी ने स्पेशल गीत किया था। इसके बाद वे एक पंजाबी सॉन्ग में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के साथ नजर आई थीं और इसे खूब पसंद भी किया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.