Move to Jagran APP

पढ़िए- आखिर कैसे दिल्ली के एक ऑटो वाले ने जीत लिया मनोज तिवारी का दिल

हुआ यूं की शनिवार शाम को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने 2 तस्वीरें ट्वीट कीं जिनमें दिल्ली के ऑटो वाले का समय प्रबंधन (Time Management) दिखाई दे रहा है।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 26 May 2019 04:18 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2019 08:10 AM (IST)
पढ़िए- आखिर कैसे दिल्ली के एक ऑटो वाले ने जीत लिया मनोज तिवारी का दिल
पढ़िए- आखिर कैसे दिल्ली के एक ऑटो वाले ने जीत लिया मनोज तिवारी का दिल

नई दिल्ली [संतोष कुमार सिंह]। दिल्ली प्रदेश भाजपा (Bhartiya Janta Party) अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने कटाक्ष के साथ गंभीर अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। यही वजह है कि कई मौके पर उनके किए ट्वीट खूब पसंद किए गए हैं। ताजा मामले में उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट (North East Delhi Lok sabha Seat) पर पूर्व सीएम और कांग्रेस उम्मीदवार शीला दीक्षित को शिकस्त देने वाले मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की ट्वीट की हुई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं और इन तस्वीरों पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं। 

loksabha election banner

 

दरअसल, हुआ यूं कि शनिवार शाम को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने 2 तस्वीरें ट्वीट कीं, जिनमें दिल्ली के ऑटो वाले का समय प्रबंधन (Time Management) दिखाई दे रहा है। इन दोनों तस्वीरों में एक ऑटो वाला मौका मिलते ही अखबार पढ़ने में तल्लीन है।

दो तस्वीरों के साथ मनोज तिवारी ने ट्वीट किया है- 'अख़बार पढ़ने की ऐसी लगन..!!!! एक आटो चालक.. जैसे ही सिग्नल लाल हुई अख़बार निकाला.. अग़ल बग़ल की उपस्थिति से बेख़बर.. देश क्यू नही जागेगा !!!! @BJP4Delhi।'

 

बताया जा रहा है कि मनोज तिवारी कहीं जा रहे थे। रास्ते में ट्रैफिक रेड लाइड पर एक मिनट से अधिक का जाम लगा तो एक ऑटो ड्राइवर अखबार निकालकर पढ़ने लगा। मनोज तिवारी की नजरें जब ऑटो ड्राइवर के इस टाइम मैनेजमेंट पर गईं तो वह अपने मोबाइल फोन से इन तस्वीरों में लेने से नहीं रोक पाए।

इसके बाद उन्होंने इन तस्वीरों को ट्वीट भी किया। मनोज तिवारी द्वारा ट्वीट की गई तस्वीरों में ऑटो ड्राइवर जो अखबार पढ़ रहा है वह दैनिक जागरण है। इतना ही नहीं, इन दोनों तस्वीरों को लेकर हजारों लाइक और 1000 से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं। 

यहां पर बता दें कि शनिवार को ही मनोज तिवारी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हुई थीं, इन तस्वीरों में वो दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) से मुलाकात करते दिख रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को मनोज तिवारी ने शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) से उनके घर पर शिष्टाचार भेंट की थी। 

वहीं, दिल्ली भाजपा के मीडिया सह संयोजक नीलकांत बख्शी ने इस संबंध में बताया था कि मनोज तिवारी  को शीला दीक्षित की तबीयत खराब होने की सूचना मिली, जिसके बाद उन्होंने 81 वर्षीय शीला के पूर्वी निजामुद्दीन स्थित घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। करीब 20 मिनट तक चली मुलाकात के दौरान उन्होंने शीला से उनकी तबीयत के बारे में पूछा. बख्शी ने कहा- 'दोनों नेताओं ने स्वीकार किया कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के बीच मैत्रीपूर्ण और सौहार्दपूर्ण संबंध हो सकते हैं और मनोज तिवारी ने शीला दीक्षित से कहा कि वह उन्हें अपनी मां के समान मानते हैं।'

यहां पर बता दें कि मनोज तिवारी ने शीला दीक्षित उत्तर-पूर्वी दिल्ली से करीब 3.66 लाख वोटों से हराया है, जबकि आम आदमी पार्टी (aam aadmi party) के दिलीप पांडेय को सिर्फ 1,90,856 मिले थे और वह तीसरे स्थान पर रहे। 

मनोज तिवारी के नेतृत्व में मिली जीत ने दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 को लेकर स्थानीय कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ा दिया है। माना जा रहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव मनोज तिवारी के नेतृत्व में लड़ा जा सकता  है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.