Move to Jagran APP

दिल्ली में दिनदहाड़े बस ड्राइवर को गोलीमार कर किया नर्सरी के छात्र का अपहरण

गोली लगने से घायल बस ड्राइवर तड़पता रहा और बदमाश बच्चे का अपहरण कर ले गए।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 25 Jan 2018 03:15 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jan 2018 03:59 PM (IST)
दिल्ली में दिनदहाड़े बस ड्राइवर को गोलीमार कर किया नर्सरी के छात्र का अपहरण

नई दिल्ली (जेएनएन)। देश की राजधानी दिल्ली में भी कानून व्यवस्था का मुद्दा गंभीर है। ताजा मामले में पूर्वी दिल्ली में बृहस्पतिवार सुबह स्कूली छात्र का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। जानकारी के मुताबिक, छात्र का अपहरण करने से पहले बाइक सवार बदमाशों ने स्कूल बस के ड्राइवर को गोली मार दी। पूरी घटना पूर्वी दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके की है।

loksabha election banner

जिस छात्र का अपहरण हुआ उसका नाम रेहान गुप्ता है। अपह्रत छात्र नर्सरी क्लास का छात्र बताया जा रहा है। परिजनों के मुताबिक, छात्र अपनी बहन के साथ सुबह करीब 7.30 बजे बस में सवार हुआ था। स्कूल बस में तकरीबन 20 बच्चे थे।

जानकारी के मुताबिक, बृहस्पतिवार सुबह विवेकानंद स्कूल की बस छात्र-छात्राओं को लेकर स्कूल जा रही थी। रास्ते में बाइक पर सवार दो बदमाशों ने बस को रोक लिया। वहीं, विरोध करने पर बदमाशों ने ड्राइवर की गोली मार दी।

इसके बाद गोली लगने से घायल बस ड्राइवर तड़पता रहा और बदमाश बच्चे का अपहरण कर ले गए। अपहरण की सूचना पर पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी की है, अभी तक बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस टीमों के जरिये दिल्ली-एनसीआर के जिलों में छापेमारी कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.