Move to Jagran APP

केजरीवाल ने खोला दिल्ली पुलिस के खिलाफ मोर्चा, पार्टी नेताओं से बोले- थाने पहुंचो

अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के नेताओं और विधायकों को दिल्ली की सन लाइट पुलिस थाने पहुंचने की अपील की है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 03:59 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 04:35 PM (IST)
केजरीवाल ने खोला दिल्ली पुलिस के खिलाफ मोर्चा, पार्टी नेताओं से बोले- थाने पहुंचो
केजरीवाल ने खोला दिल्ली पुलिस के खिलाफ मोर्चा, पार्टी नेताओं से बोले- थाने पहुंचो

नई दिल्ली, जेएनएन। आम आदमी पार्टी ने भाजपा और दिल्ली पुलिस पर पार्टी नेताओं, कॉल सेंटर के कर्मचारियों और आम लोगों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इसी मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के नेताओं और विधायकों को दिल्ली की सन लाइट पुलिस थाने पहुंचने की अपील की है। 

loksabha election banner

केजरीवाल ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया है जिसमें लिखा' भाजपा के इशारे पर दिल्ली पुलिस का दमन चक्र जारी है चुनाव आयोग को पत्र लिखकर पुलिस अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग की। मैं इस वक्त सन लाइट थाने में बैठा हूं अपनी व साथियों की गिरफ्तारी देने के लिए। सभी MLA और सभी साथी थाने पहुँचो'।

केजरीवाल की अपील पर पार्टी के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा, विधायक अवतार सिंह कालका, सही राम पहलवान,
सनलाइट कॉलोनी थाने में पहुंच गए हैं।

केजरीवाल ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई आरोप लगाए। ट्वीट कर उन्होंने आरोप लगाया कि 'भाजपा के इशारे पर दिल्ली पुलिस हमारे कॉल सेंटर बंद करने की धमकी दे रही है। लाखों ज़िंदा लोगों के वोट काट दिए गए। हमने उन लोगों के वोट बनवाये। इसमें कौन सा गुनाह है। और पकड़ना है तो हमें पकड़ो, कॉल सेंटर को धमकी क्यों दे रहे हो'?

दिल्ली के सीएम ने ट्वीट किया, ' प्रधानमंत्री जी, आपकी ये अपील झूठी है। आपके लोग लाखों लोगों के वोट कटवा कर उन्हें वोट करने से रोक रहे हैं। हमने उन लोगों के वोट बनवाए तो कॉल सेंटर बंद करने की धमकी दिया जा रहा है। 

आप के राष्ट्रीय संयोजक ने आरोप लगाया कि आज सुबह हमारे दो कॉल सेंटर पर भाजपा के इशारे पर दिल्ली पुलिस ने रेड किया। अब सारे काल सेंटर के मालिकों को थाने बुलाकर धमकाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी का काम बंद कर दो।
 
उधर, राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया। ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि 'यह अभियान भाजपा नेताओं के इशारे पर स्पेशल CP सतीश गोलचा द्वारा चलाया जा रहा है। हम सबने वोट बढ़वाने का अपराध किया है हम स्वयं अपनी गिरफ्तारी देने सन लाइट थाने में बैठे हैं मेरे साथ राघव चढ्ढा MLA सहीराम, प्रकाश और प्रवीण भी हैं'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.