Move to Jagran APP

AAP मंत्री बोले-'BJP पाक का विरोध करने वालों के खिलाफ...ये कौन सा राष्ट्रवाद'

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली सरकार में पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा का लगातार दूसरे दिन भाजपा हमला जारी है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2016 10:16 AM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2016 04:44 PM (IST)
AAP मंत्री बोले-'BJP पाक का विरोध करने वालों के खिलाफ...ये कौन सा राष्ट्रवाद'

नई दिल्ली (जेएनएन)। आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली सरकार में पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा का लगातार दूसरे दिन हमला जारी है। कल एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी पर कटाक्ष करने वाले कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर फिर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है- ' हम पाकिस्तान का विरोध कर रहे हैं, लेकिन भाजपा हमारा विरोध कर रही है। ये कौन सा राष्ट्रवाद है?'

loksabha election banner

दिल्ली के जल संसाधन मंत्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक के सुबूत मांगने को जायज ठहराते हुए कहा- ' अरविंद केजरीवाल ने कहा पाक का भांडा फोड़ो, इस बात पर भाजपा नाराज हो गई।'

वहीं, आज एक ट्वीट में भाजपा-पीडीपी पर तंज कसा है- वो ही सवाल पूछे मेहबूबा मुफ़्ती जी से जो भाजपाई सारे देश से पूछते है। कोई देशभक्त जिनके साथ मंच साझा नही कर सकते भाजपा सरकार साझा किए बैठी है।

यहां पर पता दें कि कल दिल्ली स्थित 'इंटरनेशनल ट्रैवल बाजार' के कार्यक्रम में भाजपा-पीडीपी दोनों को घेरते हुए कहा कि भाजपा ने जम्मू और कश्मीर में एक ऐसी पार्टी से गठबंधन कर रखा है जो आतंकवादियों की हमदर्द है।

दिल्ली के पर्यटन मंत्री ने कहा था कि महबूबा मुफ़्ती और पीडीपी आतंकवादियों की समर्थक है और उनके हाथ में सत्ता देना धोखा करना है। इसके पहले कपिल मिश्रा ने महबूबा से पूछा था कि वो बुरहान वानी और अफज़ल गुरु को आतंकवादी मानती हैं या नहीं।
गौरतलब है कि जब उन्होंने ये पूछा था तब भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा भी मौजूद थे। इसके बाद कपिल यह कहते हुए समारोह से चले गए कि उन्हें कुछ श्रोताओं और महबूबा के साथ आए अफसरों के कड़े विरोध के बाद अपने भाषण को रोकने पर मजबूर होना पड़ा।

ऐसे में वह जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा नहीं करना चाहते। इससे पहले मिश्रा ने कहा था कि पर्यटन और आतंकवाद साथ-साथ नहीं चल सकते। कपिल के सवाल पर महबूबा मुफ्ती चुप्पी साधे रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.